लोकसभा चुनाव में बस चंद महीने बाकी तैयारी में जोर–शोर से जुटे कार्यकर्ता

लोकसभा चुनाव में बस चंद महीने बाकी तैयारी में जोर–शोर से जुटे कार्यकर्ता

जे टी न्यूज, साहिबगंज(संजय कुमार धीरज): लोकसभा चुनाव में अब बस चंद महीनों का वक्त बचा है। भारतीय जनता पार्टी पूरे जोर–शोर के साथ इसकी तैयारी में जुट गई है। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने ‘रूरल प्लान’ बनाया है। इस प्लान के तहत बीजेपी 7 लाख गांवों को जोड़ेगी। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी प्रदेशों के अध्यक्षों को चिट्ठी भेजकर इसकी तैयारी में जुटने के निर्देश दिए थे।

इसी क्रम में बृहस्पतिवार को महादेवगंज के जयंती ग्राम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के आह्वान पर “गांव चलो अभियान” के तहत एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता प्रखण्ड अध्यक्ष संजय कुमार मंडल ने किया। बैठक में निर्णय लिया गया कि प्रत्येक बूथों पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता रात्रि विश्राम करते हुए गांव वालों से मिलने का कार्य करेंगे और केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता से रूबरू कराएंगे।

कार्यक्रम में अमरनाथ कुमार, राम प्रताप कुमार, ओम प्रकाश पांडे, मनोज ओझा, श्याम पासवान, यशवंत पासवान, सुनीता देवी, विकास कुमार, अनुराग राहुल, मिथुन चौधरी, रामा शंकर मण्डल समेत दर्जनों भाजपा समर्थक शामिल थे।

बात दें की जेपी नड्डा ने बीजेपी की चुनावी गतिविधियों को आगे बढ़ाते हुए देश के 7 लाख गांवों को जोड़ने का निर्देश दिया है। इसके तहत प्रत्येक गांव के लिए एक कार्यकर्ता, जबकि बड़े गांवों के लिए एक से अधिक कार्यकर्ताओं को जोड़ने के निर्देश दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button