एकेएफ ग्रामीण चिकित्सक मंच का जल्द ही होगा अधिकार सम्मेलन

एकेएफ ग्रामीण चिकित्सक मंच का जल्द ही होगा अधिकार सम्मेलन

जे टी न्यूज, सासाराम (रोहतास) ए के एफ बिहार ग्रामीण चिकित्सक मंच का अधिकार सम्मेलन जल्द ही सासाराम में किया जाएगा। उक्त जानकारी देते हुए वरिष्ठ बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ आलोक तिवारी ने बताया कि बदलते राजनीतिक समीकरण के बीच कहीं ना कहीं ग्रामीण चिकित्सकों का जॉइनिंग का कार्य विलंबित हो रहा है,

और ग्रामीण चिकित्सक सम्मान के लिए अभी भी प्रतीक्षारत है कि ट्रेनिंग के बाद भी जॉइनिंग कब होगी ? अलग-अलग संस्थाएं अपनी राजनीति की रोटी सेकने में लगी है।

इसी बीच हमारे राष्ट्रीय संरक्षक डॉक्टर मिथिलेश कुमार चौबे एवं पूरे बिहार के समस्त ग्रामीण चिकित्सकों ने एकजुट होकर सरकार तक अपनी बात पहुंचाने के लिए सम्मेलन का आयोजन करने का विचार किया है।

जिसमें बिहार प्रदेश के वरिष्ठ मंत्रीगण और मुख्यमंत्री की उपस्थित संभावित है। अभी डेट निश्चित नहीं किया गया है, जल्द ही स्थान और डेट का निर्धारण भी किया जाएगा। इन्ही बिंदुओं पर चर्चा हेतु रौजा रोड स्थित आर्श मल्टीस्पेशलिटी नर्सिंग होम,

रौजा रोड,सासाराम के सभागार में ग्रामीण चिकित्सकों का बैठक और मीटिंग का आयोजन हुआ, साथ ही इस सम्मेलन में सेफरों संस्था के वरिष्ठ समाजसेवी जी एन लाल एवं रेशमा कुमारी अध्यक्ष सह जिला पार्षद राजपुर को सम्मानित किया गया।

इस मीटिंग में रोहतास जिला, कैमूर जिला, औरंगाबाद जिला, बक्सर जिला से सैकड़ो ग्रामीण चिकित्सकों ने भाग लिया।

Related Articles

Back to top button