इंडिया गठबंधन प्रत्याशी की जीत के लिए “आप” ने दिए पांच मंत्र

इंडिया गठबंधन प्रत्याशी की जीत के लिए “आप” ने दिए पांच मंत्र

अररिया।

आम आदमी पार्टी के जोनल प्रभारी सह बिहार प्रदेश प्रवक्ता चंद्र भूषण ने गुरुवार को स्थानीय सुभाष स्टेडियम में आयोजित इंडिया गठबंधन की नामांकन और संकल्प रैली में गठबंधन प्रत्याशी की जीत के लिए पांच मंत्र दिए हैं।
इंडिया गठबंधन की ओर से आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने इंडिया गठबंधन प्रत्याशी राजद के शाहनवाज आलम को जिताने के लिए पांच मंत्र दिए । उन्होंने कहा कि पहले आप पास पड़ोस सभी के नाम वोटर लिस्ट में चेक कर लें। दूसरे आप अपने घर के नौकर- चाकर, चाय बेचने वाला , भूंजा बेचने वाले सभी को वोट डालने के लिए जरूर कहें। तीसरा सब काम छोड़कर सुबह-सुबह ही वोट डालने जाएं। चौथा मान लिया कि ईवीएम में गड़बड़ है तो वह गड़बड़ी तीन से पांच प्रतिशत तक की हो सकती है अतः इतना वोट डालें कि ईवीएम सेटिंग निष्क्रिय हो जाए और पांचवां आप अपना वोट चुपचाप, शांति और प्यार के साथ डालें।
उन्होंने अपनी बात अदम गोंडवी के एक शेर से की–
“छेड़िए इक जंग मिलजुल कर गरीबी बेरोजगारी के खिलाफ/ दोस्त मेरे मजहबी नग्मात को मत छेड़िए”
उन्होंने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने का भी जिक्र किया और कहा कि आखिर उन्होंने क्या गलती की थी? उनकी गलती यही थी कि उन्होंने अच्छे स्कूल, अस्पताल बनाएं। फ्री बिजली, फ्री पानी ,महिलाओं को बस फ्री और अब हर एक महिला को एक ₹1000 देने का काम किया है।


श्री चंद्र भूषण ने कृष्ण और राम-रावण की कहानी का भी जिक्र किया। साथ ही इलेक्टोरल बांड घोटाले को विश्व का सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए भ्रष्टाचार का मास्टरमाइंड भाजपा को बताया।

Related Articles

Back to top button