नरकटियागंज में महागठबधन कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न

नरकटियागंज में महागठबधन कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न

 

जे टी न्यूज,वाल्मिकीनगर: वाल्मिकीनगर लोक सभा क्षेत्र से महागठबंधन समर्थित राजद उम्मीदवार दीपक यादव के समर्थन में नरकटियागंज में कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। सम्मेलन को संबोधित करते हुए माकपा के बिहार राज्य सचिव मंडल सदस्य प्रभुराज नारायण राव ने कहा कि आज पूरे देश में भाजपा कहीं नजर नहीं आती। नरेन्द्र मोदी सिर्फ अपने नाम पर वोट मांग रहे हैं। राम जी के नाम पर और 370 , तीन तलाक के आधार पर वोट मांगने की सोच धाराशाई हो गई। माकपा द्वारा सुप्रीमकोर्ट में दायर की गई अपील के आधार पर सुप्रीमकोर्ट चुनावी बॉन्ड को अवैध और असंवैधानिक करार दिया और स्टेट बैंक से कहा कि 6 मार्च तक बॉन्ड खरीदने वाले तथा किसके खाते में बॉन्ड डाले गए। इसकी पूरी जानकारी सुप्रीम कोर्ट को दिया जाए।
जब बॉन्ड का 50 % हिस्सा अकेले भाजपा के खाते में गया। तो यह साबित हो गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे बड़ा घोटालेबाज हैं।सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी है। यहीं कारण था कि मजबूर होकर मोदी को भी भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाना पड़ा।


आज महंगाई की मार झेल रही देश की जनता, बेरोजगारी का दंश झेल रहा नौजवान समुदाय, भ्रष्टाचार की आग में जल रहा जन समुदाय के सामने एक ही सवाल है कि मोदी सरकार को उखाड़ फेंको। संविधान और लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए मोदी हराओ, देश बचाओ। नफरत की आग को जलाने वाले भाजपा को भगाओ,देश को बचाओ।
सभा को वाल्मीकिनगर लोक सभा क्षेत्र के उम्मीदवार दीपक यादव, भाकपा माले के विधायक बीरेंद्र गुप्ता, सी पी आई के जिला सचिव ओमप्रकाश क्रान्ति, मुकेश यादव, राजद नेत्री अनिता भारती, अब्बास अहमद, शंभू तिवारी, प्रकाश वर्मा, फरहान, तारिक अनवर सहित भारी तादाद में महागठबंधन के कार्यकर्ता शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button