आगामी 2 मार्च को सरायरंजन कॉलेज के मैदान में रालोसपा के उजियारपुर लोकसभा स्तरीय महासम्मेलन को सफल बनाने को लेकर आज संयुक्त रूप से प्रचार रथ को रवाना किया।रमेश शंकर झासमस्तीपुर बिहार।

🔊 Listen This News     रमेश शंकर झा समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर:- जिले में आगामी 2 मार्च को सरायरंजन कॉलेज के मैदान में रालोसपा के उजियारपुर लोकसभा स्तरीय महासम्मेलन को सफल बनाने को लेकर आज दलसिंहसराय महावीर चौक से पार्टी का झंडा लेकर रालोसपा नेत्री स्वीटी प्रिया,राष्ट्रीय सचिव शशांक प्रियदर्शी एवं युवा रालोसपा के प्रदेश […]

 210 total views,  1 views today

 

 

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले में आगामी 2 मार्च को सरायरंजन कॉलेज के मैदान में रालोसपा के उजियारपुर लोकसभा स्तरीय महासम्मेलन को सफल बनाने को लेकर आज दलसिंहसराय महावीर चौक से पार्टी का झंडा लेकर रालोसपा नेत्री स्वीटी प्रिया,राष्ट्रीय सचिव शशांक प्रियदर्शी एवं युवा रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु पटेल ने संयुक्त रूप से प्रचार रथ को रवाना किया।यह प्रचार रथ उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों में घुम घुम कर लोगों को सरायरंजन आने का न्योता देगी। यह जानकारी देते हुए तीनों नेताओं ने अपने संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति जारी कर देते हुए कहा कि यह रथ लोगों के बीच रालोसपा के वैचारिक दृष्टिकोण शिक्षा सुधार, न्यायपालिका में दलित, पिछड़े एवं गरीब सवर्णों के आरक्षण सहित पिछड़े वर्गों को 60 प्रतिशत आरक्षण की मांगों की पूर्ति हेतु अलख जगाएगी। वहीँ सरायरंजन में होने वाले रालोसपा का लोकसभा स्तरीय महासम्मेलन ऐतिहासिक होगा जो एक परिवर्तन का संकेत है।इन नेताओं ने महागठबंधन के तमाम घटक दलों से इस महासम्मेलन में अपनी अपनी भागीदारी सुनिश्चित किये जाने का आह्वान किया। मौके पर रालोसपा के प्रदेश महासचिव राम सेवक सिंह,नगर अध्यक्ष रंजीत कुमार,नगर युवा प्रवक्ता आशीष सोनी सहित अनेक गणमान्य नागरिक एवं रालोसपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

 211 total views,  2 views today