अब लूट की छूट नही निजी विद्यालय:समरेंद्र

जेटी न्युज
मोतिहारी/ पु०च०
नवयुवक समाज सेवा संगठन द्वारा आज भी जारी रहा तीन स्कूलों में प्रदर्शन जिसमे अम्मानुअल पब्लिक स्कूल, एम के डी पब्लिक स्कूल, शांतिनिकेतन पब्लिक स्कूल शामिल रहा जिसका नेतृत्व संगठन के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष समरेंद्र गिरि उर्फ पिन्टू गिरि द्वारा की गई। आगे भी प्रदर्शन जारी रहेगा जब तक सभी स्कूल से सहमति मिल न जाए।

वही श्री गिरि ने कहा अगर कोई स्कूल लॉक डाउन या री एडमिशन के नाम पर पैसा मांगता है तो इसकी जानकारी संगठन के किसी सदस्य को दी जाए
वही जिला युवा अध्यक्ष बादल कुमार ने कहा कोरोना वायरस एक वैश्विक महामारी का रुप ले चुका है! वही विगत 24 मार्च से पुरे देश में लॉक डाउन जारी है! इस विषम परिस्थिति में सभी लोगों में हाहाकार मचा हुआ है! आर्थिक स्थिति ऐसी चरमरा गई है कि वर्षों से की गई जमा पूंजी रेत की तरह हाथों से फ़िसलती जा रही है!

जहाँ खाने के लाले पड़े हुए हैं वैसी स्थिति में हजारों रुपये स्कूल फ़ी देना सभी अभिभावकों के लिए सिरदर्द बना हुआ है! अरस्तु ने कहा है कि मनुष्य एक सामाजिक प्राणी है! पर सोचने मात्र से ही दिल सहम जाता है कि हम एक ऐसे मान्सिकता वाले सामाज का हिस्सा हैं जहाँ मध्यमवर्ग के लोगों का शोषण बड़े शौक़ से किया जाता है!

और आज इस महामारी में शोषण स्कूल फ़ी के रुप में आई है!मैं कड़ी निन्दा करते हुए निजी विधालय के सभी संचालकों से आग्रह करता हूँ कि इस वैश्वीक महामारी के समय आर्थिक तंगी को ध्यान में रखते हुए लॉक डाउन तक विधालय फ़ी माफ़ करें!

जिला युवा अध्यक्ष जावेद इकराम उर्फ मोo मुन्ना द्वारा कहा लॉक डाउन के बाद भी निजी विद्यालय के एक एक गतिविधियों पर नजर रखेगी संगठन।

मौके पर मौजूद कोषाध्यक्ष नवनीत गिरि जिला युवा अध्यक्ष जावेद इकराम जिला युवा उपाध्यक्ष बादल कुमार प्रखंड युवा अध्यक्ष चंदन कुमार प्रखंड युवा सलाहकार नवीन कुमार मनीष कुमार, मंटू सिंघानिया आदि मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button