चरकी पहाड़ी निवासी बिजली मिस्त्री की करंट लगने से हुई मौत

काम करते वक्त लिया गया था सट डाउन पर अचानक किसी ने लाइन किया चालू

परिजन ने किया मवाबजे की मांग
जे टी न्यूज
देवघर -मोहनपुर थाना क्षेत्र के चरकी पहाड़ी निवासी शंकर यादव की करंट लगने से मौत हो गई है। परिजन बताते हैं कि मोहनपुर पावर स्टेशन के कनिय अभियंता द्वारा शंकर यादव प्राइवेट मिस्त्री का काम करता था।वहीं उन्हें काम पर बुलाया गया और जैप 5 में काम पर लगा दिया गया।

 

काम शुरू करते वक्त शटडाउन लिया गया था लेकिन जब शंकर यादव काम कर ही रहा था कि अचानक से बिजली को चालू कर दिया गया जिससे काम कर रहे शंकर यादव की करंट लगने से मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें देवघर सदर अस्पताल लाया गया जहां पर ऑन ड्यूटी चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जनप्रतिनिधि भूतनाथ यादव ने कहा कि बिजली विभाग के पास इंजीनियर विद्युत कर्मी मिस्त्री सभी है लेकिन फिर भी प्राइवेट मिस्त्री को बुलाकर काम करवाया जा रहा था और कनीय अभियंता की वजह से ही इसकी जान गई है। लिहाजा दोषी कनिय अभियंता के ऊपर मामला दर्ज कराया जाए और परिजन में से एक को नौकरी देते हुए उन्हें उचित मुआवजा दिया जाए।

मृतक शंकर यादव की पत्नी ने कहा कि सुबह 6 बजे ही काम पर निकल गए थे बिजली विभाग के लिए प्राइवेट मिस्त्री का काम करते थे लेकिन अचानक सूचना मिली की करंट से इनकी मौत हो गयी है। वहीं मृतक की पत्नी ने सरकार से मुआवजा और कनिय अभियंता के ऊपर मामला दर्ज करने की मांग की है।

website editor-kundan kumar 

mob >7255882447

Related Articles

Back to top button