भारत के गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरा बिहार वासियों का अपमान :गुप्ता।

जेटी न्यूज़।

नई दिल्ली::- अप्पन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपक प्रसाद गुप्ता ने दूरभाष पर बताया कि बिहार में 7 जून को भारत के गृहमंत्री अमित शाह का दौरा और वर्चुअल रैली बिहार वासियों के लिए अपमान जैसा है. श्री गुप्ता ने यह भी आरोप लगाया कि बिहार समेत पूरा देश कोरोनावायरस महामारी के चपेट के नाम पर पूरा देश को गुमराह करने की काम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है जिस कारण देश के अंदर करीबन रेल में 80 यात्रियों की मौत हुई है ,

संपूर्ण भारतवर्ष कोरोना के नाम पर आतंकित आक्रांत है . वही भारतीय जनता पार्टी जनता को इस दिशा से बोलने के लिए और दिग्भ्रमित करने के लिए बहुत वर्चुअल रैली का आयोजन किया है. इस रैली का बिहार वासी विरोध करेंगे और भारतीय जनता पार्टी के काले कारनामों का पर्दाफाश करेंगे.

राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपक प्रसाद गुप्ता ने यह भी कहा कि बिहार के सुशील मोदी और केंद्र सरकार के गृह मंत्री अमित शाह को देश और प्रदेश की जनता से माफी मांगना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में प्रत्येक वर्ष दो करोड़ लोग बेरोजगार होते जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि इस 3 महीने के अंदर कोरोना के नाम पर 2 करोड से अधिक लोगों की नौकरी गवानी पड़ी है शेष 10 करोड़ से अधिक बेरोजगारों मजदूरों को नौकरी गवानी पड़ी है और पैदल अपना अपना गांव लौटने को विवश हुआ है अगर भारतीय जनता पार्टी के पास थोड़ा सा भी शर्म नाम की कोई चीज है तो तत्काल बहुत वर्चुअल रैली को स्थगित करना चाहिए. श्री गुप्ता ने कहा कि पूरा प्रदेश कोरोना और बेरोजगारी से परेशान हैं वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता मौज मस्ती करने के लिए बिहार में आगमन कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button