तेज रफ्तार का कहर पेड़ से टकराई कार, पूर्व जिप सदस्य और युवा नेता की मौत

 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

अररिया विधानसभा से एक बार निर्दलीय व एक बार जन अधिकार पार्टी के टिकट पर

जेटीन्यूज़
भागलपुर/अररिया:
अररिया-कुर्साकांटा मार्ग पर तजिया चौक से पहले कब्रिस्तान के समीप तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखचे उड़ गए और कार ड्राइव कर रहे पूर्व जिप सदस्य और युवा नेता हैदर यासीन उर्फ बाबा की मौत हो गई। हादसे में कार में बैठे दो युवक घायल हो गये।

हादसा सोमवार की रात साढ़े दस बजे की बताई जाती है। जानकारी के अनुसार सोमवार की रात हैदर यासीन उर्फ बाबा अपने दो समर्थक मो साहिल मीर टोला अररिया और बोची गांव के तारिक अनवर के साथ अपनी कार से पंचायती के लिए बोची गांव जा रहे थे। इसी दौरान ताजिया चौक से पहले कब्रिस्तान के समय विपरीत दिशा से आ रही एक वाहन से साइड लेने के क्रम में उनकी कार सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।
घटना के बाद वे कार में ही कराहते रहे। थोड़ी देर बाद जब आसपास के लोगों को इसकी जानकारी मिली तो इसकी सूचना अररिया उनके परिजनों के साथ ही बैरगाछी ओपी पुलिस को दी गई।

जानकारी के बाद अररिया से भी कुछ लोग पंहुचे और पुलिस भी पहुँची। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायलों को कार से निकाला गया और अररिया के एक निजी अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल हैदर यासीन उर्फ बाबा को बेहतर इलाज के लिए सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया। सिलीगुड़ी ले जाने के क्रम में ही रास्ते में उसकी मौत हो गई। हैदर यासीन की मौत की खबर से अररिया के राजनीतिक और सामाजिक गलियारों में शोक की लहर फैल गयी।

अररिया विधानसभा से एक बार निर्दलीय व एक बार जन अधिकार पार्टी के टिकट पर किस्मत आजमा चुके थे। वे जिला परिषद सदस्य भी रह चुके हैं। मूल रूप से अररिया प्रखंड के महिषाकोल के रहने वाले हैदर यासीन उर्फ बाबा के पिता जाने-माने अधिवक्ता यासीन बाबू कसबा से कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं।

News Editor :- Neha kumari

Related Articles

Back to top button