ललित मोहन सिंह हुए वंचित समाज पार्टी से निलंबित

जेटी टाइम्स
*भागलपुर* : पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ गलत व्यवहार करने और गलत बयानी देकर पार्टी को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए वंचित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो. (डॉ.) रतन मंडल ने अपनी ही पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ललित मोहन सिंह को पार्टी से निलंबित कर उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

इस बाबत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. रतन मंडल ने बताया कि इससे पूर्व पार्टी ने पत्र जारी कर उनपर लगे आरोपों को जवाब देने के लिए नोटिस सौंपा था, लेकिन निर्धारित समय समाप्त होने के बाद भी उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया; इसलिए पार्टी संविधान के नियमों के आधार पर पार्टी के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप को देखते हुए विधिवत अगले आदेश तक के लिए उन्हें पार्टी पद और सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि पार्टी के उद्देश्य व लक्ष्य के विरुद्ध जाने वाले लोगों को वंचित समाज पार्टी कदापि बर्दाश्त नहीं करेगी।

वहीं पार्टी से निलंबित हुए ललित मोहन सिंह ने बताया कि उन्होंने बेबुनियादी और निराधार आरोपों का जवाब देना कभी उचित नहीं समझा है और न ही कभी समझेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गलत लोगों और कुत्सित सोच वाले लोगों से घिरे हुए हैं,यह दुखद और चिंतनीय विषय इसलिये है कि पार्टी का उद्देश्य बड़े राजनीतिज्ञों के भ्रष्ट सिस्टम से लड़ने का है। उन्होंने कहा कि पार्टी उद्देश्य से भटक कर गलत लोगों और कुत्सित सोच रखने वालों की कठपुतली बनकर रह गई है,इसका उन्हें बेहद अफसोस है। बहरहाल पार्टी अपने लक्ष्य की दिशा में अग्रसर रहें इसके लिए उन्होंने अपनी शुभकामनाएं दी है।

Related Articles

Back to top button