नावालिग छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद निर्मम हत्या की आशंका छात्रा का शव के साथ आरोपी गिरफ्तार

जेटी न्यूज मधुबनी

मधुबनी जिले के कलुआही थाना क्षेत्र अंतर्गत मलमल गांव में एक नाबालिग छात्रा की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। चर्चा है की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गयी है। जिसपर आरोप लग रहा है,की पुलिस ने उसके घर से बच्ची का शव बरामद किया है। बताया जा रहा है की गैंगरेप के बाद हत्या के इस जघन्य वारदात को इसी गांव के तीन युवकों ने अंजाम दिया है।पिड़ित परिवार ने बताया कि (13) वर्षीय उक्त बच्ची इसी वर्ष आठवीं पास की थी,रात को लगभग दस बजे बच्ची घर से शौच के लिए कहकर निकली, लेकिन उसके बाद वह घर नहीं लौटी, आशंका होने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

इधर मंगलवार की दोपहर में उसी गांव के किशोरी सहनी ने घर के बाहर बैठकर अपने घर में लाश होने की बात कही थी जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी।मोके पर पहुंच पुलिस को उसके घर से मृत बच्ची का शव मिला,वहां लोहे का छड़ भी मिला। पुलिस किशोरी सहनी को गिरफ्तार कर पुछ-ताछ कर रही है ‌पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया मामला गला दबाकर हत्या कर देने का लग रहा है,

घटना के आरोप में शक की सुई किशोरी सहनी के बेटों एवम् उसके दोस्तों पर जा रही है। बच्ची के माथे पर भी आघात के चिन्ह है, पुलिस कई बिन्दुओं से घटना की सूक्ष्मता से जाॅच कर रही है। घटना की गुत्थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सुलझ सकेंगी, बताया गया है कि गिरफ्तार किशोरी सहनी के दो लड़के हैं। उसके बारे बेटे के कुछ दोस्तों का रोज वहां आना होता था, गांव के लोगों का कहना है की वह नशा भी खूब करता है। उसके घर में कोई महिला नहीं है, घटना के बाद से ही सभी फरार है। इस संबंध में मधुबनी सदर डीएसपी कामिनी बाला ने बताया की आरोपित के घर से शव की बारामदगी हुई है,मामले की जांच की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अन्य बातें साफ़ होगी दोषियों को जल्द ही सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Related Articles

Back to top button