ससुराल में प्रताड़ित बहन को देखने आए भाई को मारा चाकू, स्थिति नाजुक

जेटीन्यूज़

गौतम सुमन गर्जना

*भागलपुर* : बाईपास पुलिस चौकी के जमनी गांव में प्रताड़ित बहन का हाल जानने पहुंचे भाई राकेश को चाकू मारकर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया गया। वारदात रविवार की सुबह 11 बजे हुई। 25 वर्षीय राकेश मंडल को उसकी बहन संगीता के ससुर भोली मंडल ने चाकू मारकर उसे जान से मारने की कोशिश की है। राकेश को पुलिस गंभीर हालत में जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया है,जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत नाजुक बताई है। राकेश को चाकू के वार से बचाने में उसकी बहन संगीता भी जख्मी हुई है उसके बाएं हाथ में जख्म लगा है।

प्रताडि़त बहन के बुलाने पर मां और मौसी के साथ बाइक से पहुंचा था उसके ससुराल

शाहकुंड थाना इलाके के सतपरैया गांव निवासी राकेश अपनी मां शांति देवी और मौसी शोभा देवी के साथ सुबह दूसरे की बाइक लेकर बहन के ससुराल जमनी गांव पहुंचा था। रविवार की सुबह बहन संगीता ने फोन कर कलपते हुए कहा था कि जल्दी आओ नहीं तो आज हमें ससुर और पति मिलकर मार ही डालेगा। बस घबराए राकेश ने दोस्त की बाइक ली और मां और मौसी को बैठा कर जमनी गांव पहुंच गया। यहां देखा तो बहन के साथ उसके ससुर और पति मारपीट कर रहे थे। तब 11 बजे थे। राकेश ने बहन को बचाने आगे बढ़ा ही था कि बहन के ससुर भोला मंडल उर्फ भोली ने चाकू चला दिया। उसे बचाने के लिए बहन हाथ से वार रोका। हाथ में चाकू लगने पर वह लड़खड़ा कर जमीन पर गिर पड़ी।

तभी दूसरे वार में राकेश की पेट मे चाकू घुसेड़ दिया। उस दौरान संगीता के पति ने तलवार से वार किया जो राकेश के कंधे पर लगा। मौसी और मां बचाने उसके शरीर पर गिर गई तो उन्हें भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। घटना को लेकर बाइपास थाने में ससुर पति समेत अन्य के विरुद्ध केस दर्ज कराया गया है। आरोपित घर में ताला लगा भाग गए हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Related Articles

Back to top button