सुबह से है मौसम में नमीं,हो सकती है बारिश

जेटीन्यूज़
*भागलपुर :* जिले सहित आसपास के जिलों में मंगलवार की सुबह से ही मौसम में नहीं देखी जा रही है और यहां बारिश की संभावना बनी हुई है। कुछ जिलों में सुबह से बारिश हो रही है तो कुछ जिलों में सोमवार की रात से ही बारिश हो रही है मौसम विभाग के अनुसार अभी और बारिश की संभावना है।
भागलपुर में मौसम में तल्खी के बीच कहीं-कहीं हल्की बारिश होने की संभावना बनी हुई है। हालांकि इस दौरान उमस भरी गर्मी से लोग परेशान रहेंगे। वहीं जहां पर बारिश होगी, वहां राहत मिलेगी। बिहार कृषि विश्वविद्यालय के ग्रामीण मौसम सेवा के नोडल अधिकारी डॉ. वीरेंद्र कुमार की मानें तो आसमान में बादल छाए रहेंगे। गरज के साथ चमक होंगी। बारिश के दौरान वज्रपात के भी संकेत मिल रहे हैं। अधिकतम तापमान 32 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड रहने का अनुमान है। धीमी गति से शांत हवा चल रही है। आसमान में बादल छाए रहेंगे,लेकिन यहां कभी धूप कभी छांव की स्थिति बनी रहेगी।

अंग क्षेत्र लखीसराय में धूप निकली हुई है,वहां धूप काफी तेज है और वहां उमस भरी गर्मी सुबह से ही है। जिस कारणवश घर के अंदर और बाहर दोनों जगह लोग परेशान हैं। बिजली पंखे का असर उमस पड़ी गर्मी पर नहीं हो रहा है। अंग क्षेत्र अररिया में देर रात से बारिश हो रही है। वहां उमस भरी गर्मी से राहत मिली है और वहां हल्की हवा चल रही है। अंग क्षेत्र मधेपुरा में मौसम साफ है और वहां धूप नहीं निकला है। अंग क्षेत्र सहरसा में मौसम साफ है,लेकिन धूप नहीं निकली है। अंग क्षेत्र खगड़िया में मौसम साफ है। वैसे वहां पर बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जताई है। अंग क्षेत्र किशनगंज में अलसुबह से बूंदाबांदी हो रही है और वहां हल्की हवा भी चल रही है। अंग क्षेत्र जमुई में धूप काफी तेज है और वहां उमस भरी गर्मी सुबह से ही है। अंग क्षेत्र पूर्णिया व बांका में धूप है इसलिए वहा़ गर्मी बहुत है। अंग क्षेत्र कटिहार में बादल छाए हुआ है। वहां धूप-छांव का क्रम जारी है। अंग क्षेत्र मुंगेर में भी सुबह से धूप है।

Related Articles

Back to top button