बालू के उठाव को लेकर विधायक रणधीर ने किया एसपी और डीसी से मुलाक़ात

 

 

जिला प्रशासन कोई रास्ता निकालें नहीं तो होगा आंदोलन-रणधीर सिंह

जे टी न्यूज

देवघर-सारठ विधायक रणधीर सिंह ने ट्रेक्टर ऑनर और बालू के मामला को लेकर देवघर उपायुक्त और एसपी से मुलाकात किया है।विधायक ने उपायुक्त कार्यालय में बैठक के दौरान बालू के उठाव पर रोक लगजाने से ग्रामीणों को हो रही परेशानी के सम्बंध में उपायुक्त से विस्तृत चर्चा किया।

वही पत्रकारों से बात करते हुए विधायक रंधीर सिंह ने कहा कि देवघर उपायुक्त और एसपी के तुगलकी फरमान से ग्रामीण क्षेत्रो में निर्माण कार्य बन्द हो गया है जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है साथ ही ट्रेक्टर मालिक और उसमें मजदूरी करने वाले मजदूरों के सामने भी भुखमरी की स्थिति उतपन्न हो गयी है।

 

बालू का उठाव नहीं होनें के कारण क्षेत्र में हजारों प्रधानमंत्री आवास अधूरा पड़ा हुआ है या उसके निर्माण की सुरूवात भी नहीं हो पाया है जबकी यहां का बालू दूसरे राज्यों में धड़ल्ले से भेजा जा रहा है और स्थानीय ग्रामीण अपने घरों में निर्माण कार्य नहीं कर पा रहे है यह कैसी व्यवस्था है।

 

ऐसी स्थिति में सरकार अगर कोई निर्णय नहीं लेती है तो आगामी 15 नवम्बर को हजारों ट्रेक्टर के साथ समाहरणालय का घेरवा करेंगे वही विधायक श्री सिंह ने कहा की पहले मैंने 2 तारीख को आंदोलन का निर्णय लिया था पर उपायुक्त महोदय से बात करने के बाद कुछ उम्मीद जगी है अगर जिला प्रशासन इस बीच बालु उठाव का निर्णय लेती है तो ठीक है नहीं तो 15 नवम्बर को एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

 

विधायक ने कहा कि पूर्व की भांति जो नियम था उसे लागू किया जाए।जेएसएमडीसी को जिस घाट की नीलामी करनी है करे पर अन्य घाटों से बालू का उठाव सुनिश्चित करें।

Website Editor :- Neha Kumari

Related Articles

Back to top button