कांग्रेसियों ने याद किया स्वर्गीय इंद्रा गांधी को, मनाया शहादत दिवस

 

कार्यक्रम के दौरान सरदार बल्लभ पटेल की जयंती भी मनाई गयी

जेटी न्यूज

देवघर-स्थानीय कांग्रेस पार्टी कार्यालय में पूर्व प्रधान मंत्री स्वर्गीय इंद्रा गांधी की पुण्यतिथि को शहादत दिवस के रूप में मनाया गया साथ ही देश के पूर्व गृह मंत्री लोह पुरुष स्वर्गीय सरदार बल्लभ पटेल की जयंती भी मनाई गयी।

 

इस दौरान मौके पर दर्जनों की संख्या में कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जुटे थे ।वही उपस्थित सभी लोगों ने दोनों विभूतियों के तस्विर पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

मौके पर कांग्रेस पार्टी जिला अध्यक्ष मुन्नम संजय ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा की आज स्वर्गीय इंद्रा गांधी जी की पुण्य तिथि है जबकि देश को एक सूत्र में बांधने वाले पूर्व गृह मंत्री स्वर्गीय सरदार पटेल की जयंती भी है ।इन दोनों विभुतियों को इस देश में रत्न के रूप मे जो देश को देने का काम किया है एक ने देश को बचाने के लिए अपनी कुर्बानी दे दिया तो एक महापुरष ने देश की लड़ाई से लेकर देश को सवारने का काम किया है।

 

वही मुन्नम संजय ने कहा हम इनके ऋणी है पूरा देश इनका ऋणी है।दोनों महापुरुषों को श्रद्धा सुमन अर्पित कर अपने आपको गौरवान्वित महशुस करते है इनके वलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

 

कार्यक्रम में मुख्यरूप से जिला अध्यक्ष मुन्नम संजय के अलावे नगर अध्यक्ष रवि केशरी,प्रोफ़ेसर उदय प्रकाश,अवधेश कुमार,वत्स विशाल,आदित्य सरोलिया,महेंद्र यादव, दिनेश मण्डल सहित दर्जनों की संख्या में कोंग्रेसी उपस्थित थे।

Website Editor :- Neha Kumari

Related Articles

Back to top button