खेल मैदान में जलजमाव व सरकारी सुविधा से वंचित खिलाड़ी ने जताया आक्रोश 

खेल मैदान में जलजमाव व सरकारी सुविधा से वंचित खिलाड़ी ने जताया आक्रोश 

 

जे टी न्यूज़, दरभंगा /सिंहवाड़ा : प्रखंड के हरिहरपुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड 16 स्थित मौलाना अबुल कलाम आजाद स्टेडियम में जल जमाव को लेकर खिलाडियों व ग्रामीणों ने रविवार को आक्रोश व्यक्त किया है।

सरकारी सहायता से उपेक्षित ग्रामीणों का कहना है कि गांव में नाली का निर्माण नहीं होने के कारण खेल मैदान में पानी बहने से जल जमाव व गढ्ढे में तब्दील हो रहा है। सौन्दर्यीकरण, बाउंड्री वाल , व्यायामशाला , बच्चों का मिनी पार्क ,सार्वजनिक शौचालय , मंच , बिजली , पानी सहित आवश्यक सुविधाओं खेल मैदान वंचित हैं। जबकि इस क्रीङा मैदान के खिलाड़ियों ने जिले स्तर पर अपना परचम लहरा चुके हैं। आजाद चौक पर सोलर लाइट नहीं लगने से ठंड के मौसम में शाम होते ही अंधेरा व सन्नाटा छाया हुआ रहता है।

नाली निर्माण व सरकारी सहायता प्रदान करने को ग्रामीणों ने पंचायत की मुखिया जरीना खातून के प्रतिनिधि को मांग पत्र सौंपा। ग्रामीण खिलाङी का कहना है कि हमारी मांगों को नजरअंदाज किया गया तब आने हम सभी खिलाङी जनहित की मांग को लेकर जोरदार आंदोलन करने को बाध्य होंगे। मौके पर आक्रोश व्यक्त करने वालों में मीर मोहम्मद शहनवाज , मीर साजिद , सुबोध पासवान , मीर जाकिर , मो दिलशाद , अमानत , इरशाद , फैजी,अजीत पासवान ,मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button