शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के मामले में पूर्व जिला पार्षद सहित तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज.

जे टी न्यूज

समस्तीपुर। सरकार की सख्त मनाही के बावजूद शादी- समारोह सहित अन्य मौकों पर हर्ष फायरिंग का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में समस्तीपुर जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के शंभूपट्टी गांव में एक शादी समारोह के दौरान कांग्रेस नेता द्वारा हर्ष फायरिंग किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज करते हुए तीनलोंगो पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की है।

 

दर्ज मामले में गांव के हीपूर्व जिला परिषद सदस्य सह कांग्रेस नेता अनुपम कुमार सिंह उर्फ़ हीरा सिंह, पांडव सिंह और उनके गोलू कुमार सिंह को नामजद किया है। मुफस्सिल थाने के दारोगा भरत यादव द्वारा दर्ज करई गयी प्राथमिकी में बताया गया है कि मंगलवार को संध्या गश्ती के दौरान मोबाइल पर एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो मिला। इसके बाद वायरल वीडियो के आधार पर हर्ष फायरिंग कर रहे उक्त लोगों की स्थानीय स्तर पर पहचान की गई। उसके बाद नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है, जिसमें तीन लोगों को आरोपित किया गया है।

 

बता दें कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद डीएम और एसपी ने भी मामले को संज्ञान में लिया है। एसपी विकास बर्मन ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। इस मामले में आरोपी सभी लोगों की गिरफ्तारी होगी और जाँच के बाद हथियार का लाइसेंस रद्द किया जायेगा। थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है,और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Website Editor :- Neha Kumari

Related Articles

Back to top button