समाहरणालय में युवा लोजपा के कार्यकर्ताओं ने भारत के प्रथम राष्ट्रपति डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद की पुण्य तिथि मनाई गई। रमेश शंकर झा समस्तीपुर बिहार।

🔊 Listen This News     रमेश शंकर झा समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर:- जिले में युवा लोजपा के कार्यकर्ताओं के द्वारा समाहरणालय में भारत के प्रथम राष्ट्रपति डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद की पुण्य तिथि मनाई गई। जिस मौके पर युवा लोजपा नेता राजा पासवान ने उनके तैल्य चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि डॉ० राजेन्द्र […]

 192 total views,  1 views today

 

 

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले में युवा लोजपा के कार्यकर्ताओं के द्वारा समाहरणालय में भारत के प्रथम राष्ट्रपति डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद की पुण्य तिथि मनाई गई। जिस मौके पर युवा लोजपा नेता राजा पासवान ने उनके तैल्य चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि डॉ० राजेन्द्र प्रसाद जी का भारतीय स्वाधीनता आन्दोलन में बहुत बड़ा योगदान रहा। वहीँ संविधान के निर्माण में भी अपना योगदान दिए थे। जिसका परिणीति 26 जनवरी 1950 को भारत एक गणतंत्र के रूप में हुई थी। इस कार्यक्रम के मौके पर युवा जिला अध्यक्ष शिवानंद बमबम, जिला महासचिव राजीव कुमार, बच्चा झा, संतोष चौधरी, लक्ष्मण कुमार, सुधा देवी, किशोर शर्मा इत्यादि लोजपा कार्यकर्ता ने श्रद्धांजलि अर्पित किया।

 193 total views,  2 views today