महाशिवरात्रि मेला देखने जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों में कोहराम

जेटी न्यूज
कुमार गौरव
चेरियाबरियारपुर

चेरियाबरियारपुर :― सोमवार की देर संध्या थाना क्षेत्र के बसही गांव में एसएस 55 पर सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई. जबकि उसके साथ दो किशोर एवं किशोरी जख्मी हो गए. जानकारी अनुसार उक्त घटना बसही पंचायत स्थित तीखे मोड़ के समीप घटी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रोसड़ा की ओर से तेज गति से आ रही अज्ञात सफेद रंग की स्कॉर्पियो ने मोटरसाइकिल सवार को अपने चपेट में ले लिया. जानकारी अनुसार उक्त हादसे में सकरबासा पंचायत के वार्ड 06 अंतर्गत गढ़सायल गांव निवासी देवनारायण महतो उर्फ देवी महतो की 48 वर्षीय पत्नी आशा देवी की मौत हुई है.

जबकि साथ में 20 वर्षीया पुत्री रानी कुमारी एवं 16 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार गंभीररुप से घायल है. घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने जख्मियों की नाजुक स्थिति को देखते हुए स्थानीय पुलिस को सूचना दी. तथा मानवता का परिचय देते हुए तीनों को ईलाज के लिए सीएचसी चेरिया बरियारपुर पहुंचा दिया. अस्पताल पहुंचते ही मां की मौत हो गई. जबकि दोनों पुत्र एवं पुत्री का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चेरिया बरियारपुर में चल रहा है. वहीं
सीएचसी पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. प्रभारी थानाध्यक्ष राम वरण सिंह ने बताया तेज गति व लापरवाही के कारण दुर्घटना हुई है. पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेजा रहा है.

इस संबंध में घटना से आहत स्वजनों ने बताया तीनों बाईक से महाशिवरात्रि के अवसर पर रामपुरेश्वरधाम रामपुरघाट में आयोजित मेला को देखने के लिए जा रहे थे. तभी दुर्घटना का शिकार हो गए. उक्त हादसे की खबर गढ़सायल एवं खांजहांपुर पहुंचते ही दोंनो गांव में कोहराम मच गया. हताहत महिला खांजहांपुर गांव निवासी भोला महतो की पुत्री बताई जाती है.

Related Articles

Back to top button