मोहमदपुर नरसंहार के आरोपियों की गिरफ्तारी नही किये जाने से पलूरल्स पार्टी ने व्यक्त की नाराजगी

जेटी न्यूज मधुबनी

मोहम्मदपुर हत्याकांड के 9 वें दिन भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर प्लूरल्स पार्टी की मधुबनी जिलाध्यक्ष अनुराधा सिंह ने नाराजगी जताते हुते पीड़ित परिवारों को न्याय दिलाने के लिए आंदोलन करने की चेतावनी देते हुए कहा कि हम लोग सकारात्मक राजनीति के तहत हर वो कदम उठाएंगे जिससे पीड़ित परिवार का दुख कम हो सके और उन्हें न्याय मिले।
आज घटना के नौवें दिन दोबारा मोहम्मदपुर गांव में पीड़ित परिवारों के बीच पहुंच कर उन्होंने उन्हें सांत्वना व धीरज बंधाते हुए कहा कि हम आपके लिए आपके साथ तब तक आंदोलनरत रहेंगे जब तक आपको न्याय नहीं मिल जाता।
विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के मोहम्मदपुर दौरे पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि उनके मोहमदपुर गांव आने से पहले उनके ट्वीट करने से उनके आने की खबर सुनकर समूचे गांव व क्षेत्र के लोग उमड़ पड़े थे,लोग मकानों के छत पर से उन्हें देख-सुन रहे थे,जिससे पीड़ित परिवार स्वयं को बहुत ही असहज व मर्माहत महसूस कर रहा था। पीड़ित परिवार के बेटियों का कहना था कि तेजस्वी जी को आना ही था तो बिना किसी ताम-झाम व शोर-शराबे के आते ताकि हम अपनी पीड़ा उन्हें सहजता से सुना सकते।

श्रीमती सिंह ने पीड़ित परिवारों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि इस भीषण नरसंहार में आपने जो खोया है हम उसे लौटा तो नहीं सकते लेकिन आपको विश्वास दिलाते हैं कि पलूरल्स पार्टी आपके दुःखद होली के याद को सुखद होली में बदलने के लिए कृतसंकल्पित है और हम तब तक चुप नहीं बैठेंगे जब तक आपको न्याय मिल नहीं जाता।

Related Articles

Back to top button