दुस्साहसः बेनीपट्टी के उचैठ में अतिक्रमण खाली करबाने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला

मधुबनीः बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के उच्चैठ में पुलिस प्रशासन के तीसरे प्रयास में देर शाम से अतिक्रमण हटाने का काम दोबारा शुरू हुआ. इससे पहले तकरीबन साढ़े 4 बजे दूसरी बार आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन पर हमला बोला और जमकर रोड़े बरसाने लगे. सैंकड़ों की संख्या में महिला, पुरुष, युवा और वृद्ध गाली गलौज करते हुए पुलिस कर्मियों को खदेड़ने लगे और खदेड़ते-खदेड़ते हाथी गेट तक पहुंचा दिया. इसके बाद पुलिस अधिकारियों की टीम एक बार फिर से मोनेटरिंग करना शुरु किया और सभी को एकजुट कर फिर अतिक्रमण स्थल पर पहुंचे. तो फिर अतिक्रमणकारी रोड़ेबाजी शुरू करने लगे. इतना देखते ही पुलिस बलों ने लाठी चार्ज शुरू कर दी. बल प्रयोग करते ही अतिक्रमण कारियों की टीम पीछे भागने लगी।

St Paul Teachers Training College, Birsinghpur: Admission 2021, Courses,  Fee, Cutoff, Ranking, Placements & Scholarship

गौरतलब हो कि इससे पहले तीन बार अतिक्रमण हटाने गये पुलिस को भारी विरोध के कारण बेरंग वापस लौटना पड़ा था। पुलिस ने अतिक्रमण ख़ाली करबाने के दौरान कटघरे से शराब भी बरामद किया। इस मामले में तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है । मौके पर एसडीएम अशोक कुमार मंडल, एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह सहित कई थाने की पुलिस व अधिकारी स्थल पर डटे थे और अधिकारियों ने जाम किये सड़क को खुलवाकर देर शाम में यातायात सुचारू किया।

 

संवाददाताः बिशुनदेव यादव

संपादिकृतः ठाकुर वरूण कुमार 

Related Articles

Back to top button