नहर में डुबने से हुई मौत

 मोतिहारी।पु.च :-

सुगौली थाना अन्तर्गत क्षेत्र के चिलझपटी में नहर में डूबने से दो बच्चियों की मौत मंगलवार को हो गई। जानकारी के अनुसार प्रखंड के शुकुल पाकड़ पंचायत के चिलझपटी निवासी उमेश यादव की 16 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी व अमर यादव के 10 वर्षीय पुत्री रुमाली कुमारी मंगलवार को घर से बाहर निकली हुई थी।इसी बीच पैर फिसल जाने से नहर में डूब गई और दोनों की मौत हो गई। बच्चियों के डूबने की खबर परिजनों व ग्रामीणों को मिली।खबर मिलते ही लोग घटना स्थल पर पहुंचे और बच्चियों के खोजबीन में जुट गए।

काफी देर के बाद दोनों बच्चियो का शव मिला। बच्चियों को मृत देख परिजन दहाड़ मारकर शव से लिपट कर रोने लगे।लोग लाख समझा रहे थे,लेकिन परिजन रोते रोते बेहोश हो जा रहे थे। घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने सुगौली रक्सौल मुख्य पथ पर बच्चियों के शव को रखकर चिलझपटी के समीप सड़क जाम कर दिया और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सड़क जाम से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। आक्रोशित ग्रामीण वरीय अधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़े हुए थे। घटना की सूचना थानाध्यक्ष विवेक जयसवाल को मिली।सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विवेक कुमार जायसवाल, अंचलाधिकारी, एस आई सुनील तिवारी,एएस आई म0 औरेन्जेब खान व पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली।

थानाध्यक्ष ने लोगो को समझाया बुझाया और हर संभव मदद करने की बात कही। भारी मश्क्कत के बाद पुलिस ने जाम को हटाया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया !

Related Articles

Back to top button