समस्तीपुर बूढ़ी गंडक नदी किनारे मिला युवती का शव।

समस्तीपुर बूढ़ी गंडक नदी किनारे मिला युवती का शव।
जे टी न्यूज

समस्तीपुर:: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धर्मपुर काजीचक में गंडक नदी के किनारे युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।
मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धर्मपुर काजीचक में गंडक नदी के किनारे एक अज्ञात करीब 25 वर्षीय युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने जब युवती के शव को देखा तो उसकी पहचान नहीं कर पाए। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मुफस्सिल थाने के पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवती की शव की मिलने की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। जिससे आसपास के लोगों की भीड़ शव को देखने के लिए उम्र पड़ी। हालांकि सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने शव की पहचान कराने की काफी कोशिश की लेकिन अभी तक युवती की शव की पहचान नहीं हो पाया है। जिसके बाद पुलिस की टीम ने युवती की शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।

वही इस मामले में मुफस्सिल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि शव को देखने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शव किसी दूसरे जगह से बहकर आ गई है। युवती की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के बीच की हो सकती है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले जाएगा ले जाया जाएगा। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव की पहचान करने के लिए उसे 72 घंटे के लिए रखा जाएगा।

Related Articles

Back to top button