रामगढ़वा एसजीम प्लस टू विद्यालय में रविवार को सिर्फ को- वैक्सीन का सेकंड डोज लगेगा : डॉक्टर प्रहस्त कुमार

रामगढ़वा एसजीम प्लस टू विद्यालय में रविवार को सिर्फ को- वैक्सीन का सेकंड डोज लगेगा : डॉक्टर प्रहस्त कुमार


जेटी न्यूज

रामगढ़वा पूर्वी चंपारण- स्थानीय श्री गणेश महावीर प्लास टू विद्यालय परिसर स्थित वैक्सीनेशन सेंटर पर रविवार को सिर्फ को-वैक्सीन का सेकंड डोज ही लगेगा। उक्त बातें प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के नोडल पदाधिकारी डॉ प्रहस्त कुमार ने शनिवार को कही। साथ ही उन्होंने बताया है कि प्रथम व कोविड-शील्ड का द्वितीय डोज रविवार को उपलब्ध नहीं हो रहा है। इसलिए प्रथम डोज व कोविड शील्ड का सेकेंड डोज लेने वाले व्यक्ति वैक्सीनेशन सेंटर पर नहीं पहुंचेंगे।

 


गौरतलब हो कि सरकार के द्वारा वैक्सीन लगवाना जब सभी सरकारी लाभ उठाने के लिए अनिवार्य कर दिया गया है, तब से लोगों की परेशानी काफी बढ़ गई है। लोग वैक्सीन लगवाने के लिए सुबह के 3 – 4 बजे भोर से ही हरिशंकर वर्मा को-ऑपरेटिव कॉलेज रामगढ़वा के गेट पर आकर खड़े हो जाते हैं। जितने लोगों की भीड़ पहुंचती है उतनी मात्रा में रामगढ़वा में वैक्सिंग नहीं उपलब्ध हो पाने की वजह से ही लोग इतनी सुबह में आकर लाइन में खड़े हो जाते हैं।

बावजूद इसके बहुत सारे लोगों को वैक्सीन खत्म हो जाने के कारण नहीं पड़ता है। वही लोग आक्रोशित होकर रामगढ़वा कॉलेज चौक पर विगत दिनों दो बार सड़क भी जाम किए थे। सरकार को रामगढ़वा में पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन भेजना अति आवश्यक है। ताकि लोगों के सामने उस तरह की समस्या नहीं आए l

 

Related Articles

Back to top button