ग्राहक सेवा केंद्र दिलाने के नाम पर डेढ़ लाख की ठगी एफ आई आर दर्ज जेटी न्यूज़ योगापट्टी सेंट्रल बैंक का सीएचपी ग्राहक सेवा केंद्र दिलाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है । घटना के बाबत पीड़ित युवक योगापट्टी थाना क्षेत्र के हथिया गांव निवासी रितिक राज दुबे ने शुक्रवार को स्थानीय थाने में एक लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है । दिए आवेदन में उसने बताया है कि मैं एक पढ़ा लिखा बेरोजगार युवक हूं मैं अपने परिवार का भरण पोषण करने के लिए रोजगार का तलाश कर रहा था । इसी दौरान हथिया पंचायत के दरवलिया गांव निवासी विक्रमा दुबे से मुलाकात हुई । इस दौरान उन्होंने कहा की तुम इधर उधर क्यों भटक रहे हो दो लाख रूपए खर्च करो मैं तुम्हें सेंट्रल बैंक का सीएचपी ग्राहक सेवा केंद्र दिलवा देता हूं । मेरा पुत्र रोहित दुबे पत्रकार है व मेरा भगिना लौरिया थाना क्षेत्र के लहरपटिया गांव निवासी मधुरेंद्र ठाकुर इन दोनों की पहुंच ऊपर तक है इन दोनों ने दर्जनों लोगों को सेंट्रल बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र दिलवा दिया है । मैं इनके झांसे में आ गया और विक्रमा दुबे को कर्ज लेकर पचास हजार रूपए दे दिया फिर दो दिन बाद इनका पुत्र रोहित दुबे मेरे घर आया और फिर इसने भी पचास हजार रूपए ले गया । फिर दो सप्ताह बाद विक्रमा दुबे ने मेरे पास फोन करके बोले कि मेरा भगिना लौरिया थाना क्षेत्र के लहरपटिया गांव निवासी मधुरेंद्र ठाकुर आपके पास जा रहा है उसे पचास हजार रूपए दे देना । मैं अपने परिवार के लोगों से बिना कुछ बताए इसे भी पचास हजार रूपए दे दिया । उसके बाद से इन तीनों के द्वारा आश्वासन दिया जाने लगा कि बहुत जल्द तुम्हारा कार्य हो जाएगा लेकिन वर्षो बीतने के बाद भी मेरा कार्य नहीं हुआ । फिर मैंने अपने पैसे को वापस करने की बात कहने लगा । इससे नाराज इन तीनों ने मुझे धमकी देना शुरू कर दिया । कि जब कार्य होना होगा हो जाएगा ज्यादा परेशान करोगे तो पैसा भी नहीं मिलेगा और तुम्हारी जान भी चली जाएगी । इस धमकी से मैं काफी सहम गया हूं और मेरा पूरा परिवार भयभीत है । थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पीड़ित ने थाने में आवेदन दिया है कि नहीं मुझे इसकी जानकारी नहीं है अगर आवेदन थाने में दिया होगा तो जांच कर कार्यवाही की जाएगी ।

ग्राहक सेवा केंद्र दिलाने के नाम पर डेढ़ लाख की ठगी एफ आई आर दर्ज

जेटी न्यूज़ योगापट्टी

सेंट्रल बैंक का सीएचपी ग्राहक सेवा केंद्र दिलाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है । घटना के बाबत पीड़ित युवक योगापट्टी थाना क्षेत्र के हथिया गांव निवासी रितिक राज दुबे ने शुक्रवार को स्थानीय थाने में एक लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है । दिए आवेदन में उसने बताया है कि मैं एक पढ़ा लिखा बेरोजगार युवक हूं मैं अपने परिवार का भरण पोषण करने के लिए रोजगार का तलाश कर रहा था ।

इसी दौरान हथिया पंचायत के दरवलिया गांव निवासी विक्रमा दुबे से मुलाकात हुई । इस दौरान उन्होंने कहा की तुम इधर उधर क्यों भटक रहे हो दो लाख रूपए खर्च करो मैं तुम्हें सेंट्रल बैंक का सीएचपी ग्राहक सेवा केंद्र दिलवा देता हूं । मेरा पुत्र रोहित दुबे पत्रकार है व मेरा भगिना लौरिया थाना क्षेत्र के लहरपटिया गांव निवासी मधुरेंद्र ठाकुर इन दोनों की पहुंच ऊपर तक है इन दोनों ने दर्जनों लोगों को सेंट्रल बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र दिलवा दिया है ।

मैं इनके झांसे में आ गया और विक्रमा दुबे को कर्ज लेकर पचास हजार रूपए दे दिया फिर दो दिन बाद इनका पुत्र रोहित दुबे मेरे घर आया और फिर इसने भी पचास हजार रूपए ले गया । फिर दो सप्ताह बाद विक्रमा दुबे ने मेरे पास फोन करके बोले कि मेरा भगिना लौरिया थाना क्षेत्र के लहरपटिया गांव निवासी मधुरेंद्र ठाकुर आपके पास जा रहा है उसे पचास हजार रूपए दे देना । मैं अपने परिवार के लोगों से बिना कुछ बताए इसे भी पचास हजार रूपए दे दिया ।

उसके बाद से इन तीनों के द्वारा आश्वासन दिया जाने लगा कि बहुत जल्द तुम्हारा कार्य हो जाएगा लेकिन वर्षो बीतने के बाद भी मेरा कार्य नहीं हुआ । फिर मैंने अपने पैसे को वापस करने की बात कहने लगा । इससे नाराज इन तीनों ने मुझे धमकी देना शुरू कर दिया । कि जब कार्य होना होगा हो जाएगा ज्यादा परेशान करोगे तो पैसा भी नहीं मिलेगा और तुम्हारी जान भी चली जाएगी ।

इस धमकी से मैं काफी सहम गया हूं और मेरा पूरा परिवार भयभीत है । थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पीड़ित ने थाने में आवेदन दिया है कि नहीं मुझे इसकी जानकारी नहीं है अगर आवेदन थाने में दिया होगा तो जांच कर कार्यवाही की जाएगी ।

Related Articles

Back to top button