जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल अर्धनग्न अवस्था में घूमने लगे ट्रैन में ,फोटो हुआ वायरल।

  वायरल फोटो 

जे टी न्यूज़
जी आपको सुन कर सोच रहे होंगे की क्या विधायक जी ऐसा भी कर सकते है तो ये अपने सही सोचा राजधानी एक्सप्रेस में जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल अर्धनग्न अवस्था में घूमने लगे। लगातार सुर्खियों में रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर से जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल की एक फोटो लगातार वायरल हो रही है, जिसमें वे अर्धनग्न अवस्था में दिखाई दे रहे हैं। ट्रेन की इस फोटो के साथ साथ उनपर हंगामा और मारपीट का आरोप भी लग रहा है। हाल के दिनों में अपनी बयानबाजी से चर्चा बटोरने वाले इस गोपाल मंडल पर आरोप है कि वे ट्रेन में अपने पद और गरिमा का उल्लंघन करते हुए सहयात्रियों को अपशब्द भी कह रहे हैं।

मामला गुरुवार की रात पटना-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में जदयू के भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल को अंडरवियर में टहलने पर यात्री का विरोध झेलना पड़ा। ट्रेन जैसे ही पटना से चली विधायक अपने कपड़े उतारकर अंडरवियर में आ गए। इसके बाद वह इसी हाल में शौचालय की तरफ जाने लगे। विधायक का बोगी में इस तरह घूमना उन्हेंं नागवार गुजरा। जब पैसेंजर ने मना किया तो विधायक रौब झाडऩे लगे। देखते ही देखेते दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और झड़प होने लगी।

जानकारी के अनुसार 02309 तेजस राजधानी एक्सप्रेस पटना राजेन्द्र नगर से नई दिल्ली जा रही थी। इसमें नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल सवार थे। उन्होंने ट्रेन में शर्मनाक हरकत की है। चलती ट्रेन में वे सिर्फ गंजी और अंडरवियर में इधर से उधर धूमने लगे। कोच के अंदर मौजूद अन्य पैसेंजर ने कड़ी इस पर आपत्ति जताई। जिसके बाद विधायक गोपाल मंडल गुस्से में आ गए। उन्होंने कहा जानते नहीं मैं कौन हूं। एक मिनट में कुछ भी कर सकता हूं। उन्होंने पैसेंजर के साथ गाली-गलौज की। चलती ट्रेन में खूब हंगामा किया। इस समय ट्रेन दिलदारनगर स्टेशन को पार कर चुकी थी। बता दें कि विधायक अपने कुछ लोगों के साथ तेजस राजधानी एक्सप्रेस के A-1 कोच में मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button