कल्याणपुर में पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों को सिंबल नहीं मिलने पर आक्रोशित होकर किया सड़क जाम। जे टी न्यूज़, कल्याणपुर पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों को सिंबल नहीं मिलने पर आक्रोशित होकर सड़क जाम किया कल्याणपुर पंचायत चुनाव के नामांकन केंद्र डॉक्टर शालिग्राम इंटर महाविद्यालय गति रामनगर ध्रुवगामां के सामने से गुजरने वाली स्टेट हाईवे 50 सड़क को शनिवार को उम्मीदवारों को भिन्न भिन्न पदों के लिए प्रतीक चिन्ह मिलना था जो किसी कारणवश नहीं मिल पाया आक्रोशित होकर सैकड़ों की संख्या में नामांकित प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों के साथ स्थानीय प्रशासनिक पदाधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क यातायात 2 घंटे तक बाधित कर दिया। सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लगी रही घंटों बाद पहुंचे स्थानीय थाने से एएसआई संजय कुमार के आश्वासन के बाद यातायात पुनः बहाल हुआ। आक्रोशित लोगों का कहना था कि प्रखंड निर्वाचित पदाधिकारी से शिकायत करता लेकिन वे नजर नहीं आ रहे हैं जाऊं तो जाऊं कहां पंचायत चुनाव अभी तक लगाए गए कर्मी का कहना है कि प्रतीक चिन्ह जल्द ही प्रत्याशियों को मिल जाएगी।

कल्याणपुर में पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों को सिंबल नहीं मिलने पर आक्रोशित होकर किया सड़क जाम।

जे टी न्यूज़, कल्याणपुर

पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों को सिंबल नहीं मिलने पर आक्रोशित होकर सड़क जाम किया कल्याणपुर पंचायत चुनाव के नामांकन केंद्र डॉक्टर शालिग्राम इंटर महाविद्यालय गति रामनगर ध्रुवगामां के सामने से गुजरने वाली स्टेट हाईवे 50 सड़क को शनिवार को उम्मीदवारों को भिन्न भिन्न पदों के लिए प्रतीक चिन्ह मिलना था जो किसी कारणवश नहीं मिल पाया आक्रोशित होकर सैकड़ों की संख्या में नामांकित प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों के साथ स्थानीय प्रशासनिक पदाधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क यातायात 2 घंटे तक बाधित कर दिया।

सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लगी रही घंटों बाद पहुंचे स्थानीय थाने से एएसआई संजय कुमार के आश्वासन के बाद यातायात पुनः बहाल हुआ। आक्रोशित लोगों का कहना था कि प्रखंड निर्वाचित पदाधिकारी से शिकायत करता लेकिन वे नजर नहीं आ रहे हैं जाऊं तो जाऊं कहां पंचायत चुनाव अभी तक लगाए गए कर्मी का कहना है कि प्रतीक चिन्ह जल्द ही प्रत्याशियों को मिल जाएगी।

Related Articles

Back to top button