मोतिहारी चेंबर ऑफ कॉमर्स मनाएगा रजत जयंती प्रवेश वर्ष तैयारियां पूरी

मोतिहारी चेंबर ऑफ कॉमर्स मनाएगा रजत जयंती प्रवेश वर्ष तैयारियां पूरी

जे टी न्यूज़, मोतिहारी

2022 के रजत जयंती प्रवेश वर्ष को लेकर मोतिहारी चेंबर ऑफ कॉमर्स पूर्व के अध्यक्ष एवं महासचिव के साथ बैठक बंजरिया स्थित होटल के सभागार मैं हुई। उक्त बैठक में रजत जयंती वर्ष के लिए कमेटी का चुनाव किया गया इस कमेटी में विशेष अधिकार समिति के संयोजक रवि कृष्ण लोहिया, अध्यक्ष संजय जयसवाल महासचिव हेमंत कुमार, डॉ विवेक गौरव, मनीष कुमार, कृष्ण कुमार जैन, वीरेंद्र जालान एवं सुधीर गुप्ता बनाए गए।

उपस्थित बैठक में अध्यक्ष एवं महासचिव के द्वारा कई महत्वपूर्ण सुझाव एवं निर्णय लिए गए इसमें महत्वपूर्ण निर्णय चेंबर कार्यालय त्वरित खोले जाएं एवं चेंबर भवन का निर्माण हो। चेंबर में हेल्प डेस्क का निर्माण किया जाए ताकि व्यवसाय भाइयों को व्यवसाय में होने वाली विभिन्न कठिनाइयों का निराकरण एक प्लेटफार्म से हो। व्यापारियों के हित के लिए वाणिज्य मंत्री के साथ बैठक की जाए। स्मारिका का प्रकाशन हो! अब तक के हुए चेंबर के कार्य को वृत्त चित्र मूवी का निर्माण हो। चेंबर वेबसाइट को शुरू किया जाए।

व्यवसायियों के सुरक्षा के लिए सुरक्षा बीमा की शुरुआत हो। महिला उद्यमिता को मजबूत और सशक्त करने के लिए कार्य हो आदि प्रमुख निर्णय लिए गए! इस बैठक में अभिमन्यु कुमार रोहित शाह संजीव रंजन जितेंद्र कुमार ज्वेलर्स महेश सिन्हा सुरेश चंद अनुपम जयसवाल प्रशांत जयसवाल संजय लोहिया एवं राम भजन उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button