निगरानी का छापा : मुजफ्फरपुर के मुसहरी ब्लॉक में पदस्थापित प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी है अकूत संपत्ति के मालिक

जे टी न्यूज़

मुजफ्फरपुर : जी है आप ने सही समझा मुजफ्फरपुर के मुसहरी ब्लॉक में पदस्थापित प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी है अकूत संपत्ति के मालिक
ये हम नहीं कह रहे ये निगरानी के करवाई के बाद पता चला है।

आज निगरानी का बड़ा एक्शन देखने को मिल रहा है भ्रष्ट सप्लाई अफसर के ठिकानों पर छापा की शुरुआत में ही प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी के घर से 12 लाख नकद व1 किलो सोना मिला है।

निगरानी ब्यूरो ने एक भ्रष्ट अफसर के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। आय से अधिक संपत्ति मामले में यह छापेमारी जारी है। शुरुआती दौर की बात करे तो छापेमारी में ही अकूत संपत्ति का पता चला है।

पहले घंटे की छापेमारी में 1200000 रुपए नकद व लगभग 1 किलो सोना मिला है। बता दे की प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी का हाजीपुर में आलीशान घर के अलावे बैंकों में करोड़ रूपये की सम्पति जमा है।

प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी का दिल्ली में दो फ्लैट व 10 लाख के किसान विकास पत्र भी है। निगरानी ब्यूरो से मिली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर के मुसहरी ब्लॉक में पदस्थापित प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी आप सप्लाई माफिया भी कह सकते है उसके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

मुजफ्फरपुर स्थित आवास,सरकारी कार्यालय व शहर के एक मॉल में छापेमारी की जा रही है।

जानकारी के अनुसार अब तक 1200000 रुपए कैश व 1 किलो सोने के गहने बरामद हो चुके हैं। बताया जाता है कि इस भ्रष्ट माफिया ने अकूत संपत्ति अर्जित की है ।जिसमें मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा स्थित ग्रैंड मॉल में करीब डेढ़ करोड़ रूपये से दो दुकान खरीदा है।

वह जांच ब्यूरो की आंख में धूल झोंकने के लिए पत्नी के नाम पर दोनों दुकान खरीदा। लेकिन उसमें अपने नाम की जगह ससुर का नाम दे दिया।

Related Articles

Back to top button