चंपारण बना अपराध का यूनिवर्सिटी , आए दिन हो रही है हत्या और लूट

चंपारण बना अपराध का यूनिवर्सिटी , आए दिन हो रही है हत्या और लूट

उप प्रमुख पत्ती हत्याकांड के परिजनों को 50 लाख मुआवजा दे सरकार :अभिजीत सिंह


जेटी न्यूज

मोतिहारी पूर्वी चंपारण- बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर एक बार फिर पुरजोर तरीके से सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है।इस बाबत जन अधिकार पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सह ढाका विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी अभिजीत सिंह ने भी बिहार सरकार और सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथ लिया है।
अभिजीत सिंह ने घटना की तीखी भर्त्‍सना करते हुए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर बरसे हैं। उन्‍होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि अब बिहार को विचार करने का समय आ गया है, क्‍योंकि बिहार आज हत्या व बलात्कार घटनाओं से जल रहा है, लेकिन नीतीश कुमार संविधान की धज्जियां उड़ाने वाले नागपुरिया गैंग के साथ मिल चुके हैं मुख्यमंत्री। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में अपराध कम करने के सोचने की बजाय राष्ट्रपति बनने का सपना देख रहे हैं। श्री सिंह ने कहा कि ऐसा लगता है मानो सरकार ने कानून व्यवस्था पर ध्यान देना छोड़ दिया है। श्री सिंह ने कहा कि बिहार में लगातार हत्या गैंगरेप की घटनाएं हो रही हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नैतिकता मर गई है और वह असंवेदनशील हो गए हैं।जबकि ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाना बहुत जरूरी हो गया है। बिहार आज लूट हत्या , बलात्कार वाला प्रदेश के रूप में विकसित हो रहा है।


अपराधियों ने तांडव मचा रखा है।वे दिन दहाड़े खून की होली खेल रहे हैं और शासन-प्रशासन सब मुख दर्शक बनी हुई हैं। ऐसा लगता है कि वे सभी दिखावे के लिए हैं। इसलिए हम चंपारण सहित बिहार में हुए जनप्रतिनिधियों की हुई हत्या की कड़ी निंदा करते हैं और स्‍पीडी ट्रायल के जरिये अपराधियों को सजा देने की मांग करते हैं।

उप प्रमुख पत्ती हत्याकांड के परिजनों को 50 लाख मुआवजा दे सरकार
अभिजीत सिंह कहा बीते दिनों छौड़ादानो प्रखंड के उप प्रमुख पति की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी है। जिला सहित पूरे बिहार में जनप्रतिनिधि तक सुरक्षित नहीं है जनता की बात तो अलग है।बिहार में पूर्वी चंपारण पश्चिमी चंपारण की बात की जाए तो कई बार हमारे नेता पप्पू यादव जी दोहरा चुके हैं कि चंपारण अपराध की यूनिवर्सिटी बन चुकी है पूर्वी चंपारण में ही सबसे ज्यादा हत्या क्यों हो रही है सप्ताह में एक हफ्ता पूर्वी चंपारण में निश्चित हो रहा है इसके ऊपर संज्ञान लेने वाला कोई नहीं है यहां के प्रशासन से पूछने वाला कोई नहीं है क्योंकि यहां की जो वर्तमान की सरकार है यह शराब माफिया बालू माफिया दवाई माफिया जमीन माफियाओं के संरक्षण में पल रही है और झूठ का प्रोपेगेंडा चलाया जा रहा है कभी राष्ट्रपति बना दिया जाता है कि बना दिया जाता है प्रशासन इतना लाचार क्यों हो चुका है यदि बिहार में अपराध हत्या गैंग रेप लूट नहीं रुक रही है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को क्योंकि वह गृह मंत्री भी हैं उनको नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

 

साथ हैं श्री सिंह ने पुलिस प्रशासन से उप प्रमुख पति हत्याकांड में शामिल अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button