टेंट हाउस में बिजली का काम करते समय बिजली मिस्त्री की करेंट लगने से हुई मौत। रमेश शंकर झा के साथ ठाकुर कुमार की रिपोर्ट, समस्तीपुर बिहार।

🔊 Listen This News       रमेश शंकर झा के साथ ठाकुर कुमार की रिपोर्ट, समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर/कल्याणपुर:- जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बिरसिंहपुर पंचायत के रवि महतो के पुत्र विनय कुमार उम्र 22 वर्ष को करेंट लगने से हुई मौत। बतादे कि मृतक का अपना टेंट हाउस का काम है, इसी सिलसिले […]

 196 total views,  1 views today

 

 

 

रमेश शंकर झा के साथ ठाकुर कुमार की रिपोर्ट,
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर/कल्याणपुर:- जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बिरसिंहपुर पंचायत के रवि महतो के पुत्र विनय कुमार उम्र 22 वर्ष को करेंट लगने से हुई मौत। बतादे कि मृतक का अपना टेंट हाउस का काम है, इसी सिलसिले में वह निजी ग्राम में एक वैवाहिक कार्यक्रम में टेंट का आर्डर लिया हुआ था। जिसमें वह डेकोरेशन का काम कर रहा था, इसी दौरान विद्युत स्पर्श आघात हो गया था और वही पर गिरा हुआ परा था, फिर उसके घरवालों को पता चला तब जाकर लोगों ने आनन फानन में उसे अस्पताल भेजने का प्रक्रिया किया। जहां समस्तीपुर सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। सदर अस्पताल समस्तीपुर पहुचने पर डॉक्टरों जाँच कीया और मृत घोषित कर दिया। वहीँ नगर थाना को सूचना दिया गया, फिर पुलिस आई बयान लिया और पोस्टमार्टम कराया गया है। आश्चर्य कि बात है कि थाना क्षेत्र में इतनी बड़ी घटना हो गई लेकिन स्थानीय थाना कल्याणपुर को पता तक नही चला। मृतक अपने पीछे तीन छोटे-छोटे बच्चे को छोड़ कर इस दुनिया से चला गया हैं।

*बाईट:-* मृतक के पिता एवं भाई।

 197 total views,  2 views today