निगम पार्षद जितेन्द्र कुमार ने किया नए बोरवेल की घोषणा अब गलिवासियो को मिलेगी पानी की समस्या से निजात

जे टी न्यूज़

संगम विहार, दिल्ली: आपको बताते चले कि पिछले पांच सालों में संगम विहार में विकाश कार्यो की जैसे लड़ी सी लग गई है। आज संगम विहार के गली नंबर 16 फ्लैट वाली गली में निगम पार्षद ने पानी की

समस्या से निजात हेतु फ्लैट वाली गली को नए बोरवेल की सौगात भेंट किया। आज उन्होंने गलिवासियो की उपस्थिति में इस बात की घोषणा किया और बताया कि नए बोरवेल लग जाने के बाद गलिवासियो को पानी की समस्या से निजात मिलेगी।

उन्होंने ने कहा की मैं हरसंभव कोशिस करता रहूंगा की अपने कार्यकाल में संगमविहार के निवासियों को किसी प्रकार के दिक्कत न हो। सड़क निर्माण, गली निर्माण, नाले का निर्माण जगह जगह सुरक्षा हेतु कैमरा लगाया गया।

निगम पार्षद जीतेन्द्र कुमार और संगम विहार विधायक दिनेश मोहनिया के द्वारा किये गए कार्यो को उपस्थित लोगो ने ताली बजाकर स्वीकार किया। एक कहावत है की अगर मन में ईक्षा शक्ति को संकल्प हो तो आप कोई भी काम कर सकते है और ऐसा आम आदमी पार्टी के सरकार आने पर देखने को मिल रहा है।

इस मौके पर तमाम गलीवासी उपस्थित रहे जिनमे खाजा खुतुबुद्दीन – वाईस प्रिंसिपल HPS, अमल डोलोय – सामाजिक कार्यकर्ता , ओम प्रकाश खन्ना , नदीम असरफ , तैयब किरमानी , मोहम्मद रियाज – अधिवक्ता , निरंजन साव, रवि त्यागी , कमलेश गौतम , प्रवीण राणा , सुनील कुमार, राकेश कुमार ने बढ़ चढ़ कर कार्यकर्म में हिस्सा लिया।

Related Articles

Back to top button