ग्रामीणों ने रुपये लूटकर कर भाग रहे बाइक सवार कुख्यात अपराधी हरिश्चन्द्र राय एवं सुभाष कुमार पासवान को किया गिरफ्तार।

ग्रामीणों ने रुपये लूटकर कर भाग रहे बाइक सवार कुख्यात अपराधी हरिश्चन्द्र राय एवं सुभाष कुमार पासवान को किया गिरफ्तार।
बाइक सहित तीन जिंदा कारतूस एवं लूट के कुछ रुपये Harsh

प्रो अरुण कुमार/जेटी न्यूज


मधुबनी। मधुबनी जिले के लदनियां के बाजार के लोगों ने एक व्यवसायी को जख्मी कर रुपये लूटकर भाग रहे दो बाइक सवार अपराधी को छपकी गांव में खदेड़ कर दबोच लिया। ग्रामीणों की भीड़ द्वारा मारपीट कर जख्मी हालत में दोनों अपराधी को बाद में पुलिस ने इलाज के लिए लदनियां सीएचसी में भर्ती कराया। घटना गुरुवार की सुबह करीब सबा सात बजे की है। स्थानीय व्यवसायी सुधीर दास लदनियां महाथ स्थित अपने आवास से अन्य दिनों की तरह अपनी दुकान खोलने हाथ में थैला लेकर जा रहा था। इसी बीच उतर दिशा की ओर से बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और व्यवसायी के हाथ से थैला छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर देसी कट्टा के बट से सिर पर प्रहार कर जख्मी कर थैला छीनकर भागने लगा। थैला फट जाने से कुछ दूर तक रुपये गिर गया।


इधर लदनियां थाना अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बाइक सवार अपराधी द्वारा व्यवसायी से रुपये लूटकर भागने खबर सुनते ही आनन फानन में एस आई सचिन कुमार, जेपी यादव, एएसआई सच्चिदानंद सिंह रजनीश सहित अन्य पुलिस के साथ बाइक और चार पहिया वाहन से पीछे किया।
छपकी गांव में एनएच 104 के बगल में लदनियां थाना अध्यक्ष सहित अन्य पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से बाइक सवार दोनों अपराधी को खदेड़ कर दबोच लिया। भाग दौड़ की स्थिति में ग्रामीणों ने दोनों अपराधी की पिटाई की।पुलिस जख्मी हालत में दोनों अपराधी को इलाज के लिए लदनियां सीएचसी में भर्ती कराया।


थाना अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पकड़ा गया कुख्यात अपराधी हरिश्चन्द्र राय ( 38) की पहचान खजौली थाना क्षेत्र के एकडारा एवं सुभाष कुमार पासवान ( 27 ) जयनगर थाना के कुआढ गांव के रूप में की गई है। संग तलाशी के दौरान लूट कांड में प्रयुक्त बिना नम्बर की बाइक, तीन जिंदा कारतूस एवं लूटी गई कुछ रुपये बरामद हुई है। दोनों के विरुद्ध कई थाने में आपराधिक मामले दर्ज है।

Related Articles

Back to top button