भाकपा माले राज्य कमिटी की तीन सदस्यीय टीम का सातन पुर दौड़ा

भाकपा माले राज्य कमिटी की तीन सदस्यीय टीम का सातन पुर दौड़ा

सातन पुर स्वाती कुमारी सामूहिक ब्लात्कार एवं हत्याकांड के दोषियों को सजा दे प्रशासन-सत्यदेव राम

सामूहिक ब्लात्कार एवं हत्याकांड के साक्ष्य छिपाने वाले उजियार थानाध्यक्ष को बर्खास्त करें- गोपाल रविदास

महिलाओं, दलितों एवं अल्पसंख्यकों पर हमले तेज हुए हैं जिस लगाम लगाये प्रशासन- शशि यादव

जेटी न्यूज़, ठाकुर वरुण कुमार।

समस्तीपुर/उजियारपुर::- भाकपा माले के तीन सदस्यीय विधायकों का दौरा जिसमें भाकपा माले विधायक दल के उप नेता सत्यमेव राम, फुलवारी सरीफ के भाकपा माले विधायक गोपाल रविदास एवं भाकपा माले केंद्रीय कमिटी के सदस्य शशि यादव ने किया। उजियारपुर के सातन पुर स्वाती कुमारी सामूहिक ब्लात्कार एवं हत्याकांड के पिङित परिवार से मिल कर घटना की सच्चाई एवं अब तक हुए प्रशासनिक कार्रवाई की जानकारी हासिल की। स्वाति कुमारी की मां फुलपरी देवी एवं पिता विनोद दास ने बताया कि मेरी पुत्री स्वाति कुमारी को मो. इम्त्याज उर्फ रिन्कू, मो. रुमान अहमद साबरी ने घटना के तीन पहले मुझे धमकी दिया था कि तुम्हारे बेटी को हत्या कर देंगे नहीं तो मैं जैसा कहता हूँ वैसा करो।

धमकी के तीन दिन बाद यही लोगों ने मिलकर मेरी पुत्री के साथ सामूहिक ब्लात्कार और नृशन्सता पूर्वक हत्या कर दिया है। उजियारपुर की पुलिस अपने मन मुताबिक आवेदन लिख लिया। घटना के बारे में मैं जो बताई वह बात प्राथमिकी में नहीं लिखी गई। उन्होंने आगे बताया कि रूमान अहमद साबरी भाजपा का नेता है और मो. इम्त्याज अपराधी है, जिसके भय और धमकी से दहशत का माहौल बना हुआ है और उजियारपुर की पुलिस उसे संरक्षण दे रही है। विधायक सत्यमेव राम एवं गोपाल रविदास ने पीड़ीत परिवार की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि भाकपा माले लगातार आप लोगों को न्याय दिलाने के लिए सन्घर्ष कर रही है।

 

अभी हम लोग आरक्षी अधीक्षक समस्तीपुर से मिलकर सारी घटनाक्रम से अवगत करायेंगे वहीं पटना पहुचते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को घटनाक्रम से अवगत कराकर आपको न्याय दिलाने का भरोसा दिलाते हैं। वहीं सातनपुर थियेटर में किशोर की निर्ममता पूर्वक पीट कर हत्याकांड मामले में भी घर पर जाकर किशोर के पिता एवं परिवार के अन्य लोगों से मिला एवं इस हत्याकांड के फलस्वरूप आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा आन्दोलन करने में निर्दोष लोगों को फसाने के मामले को आरक्षी अधीक्षक को अवगत कराने का भरोसा दिलाया।

भाकपा माले के इस तीन सदस्यीय टीम का सातन पुर दौड़ा जिला स्थाई समिति के सदस्य फूलबाबू सिंह ,महावीर पोद्दार, जीवछ पासवान, उपेन्द्र राय, मुखिया फिरोजा बेगम, जफर अन्सारी, कमालूद्दीन, मो. समीम मन्सूरी, प्रखंड सचिव गंगा प्रसाद पासवान, सचिदानन्द सिंह, राम बहादुर सहनी, राम बलि सिंह सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button