खगड़िया के मजदूर का छत से गिरने से हैदराबाद में मौत धटना मड़ैया थाना क्षेत्र के मडैया गांव की

खगड़िया के मजदूर का छत से गिरने से हैदराबाद में मौत धटना मड़ैया थाना क्षेत्र के मडैया गांव की
जे टी न्यूज़

खगड़िया : परबत्ता प्रखंड के पिपरा लतीफ पंचायत के वार्ड 6 शर्मा टोला मड़ैया ग्राम निवासी राजकुमार शर्मा के 20 वर्षीय पुत्र श्याम कुमार जो कि आज से दो माह पूर्व हैदराबाद मजदूरी करने के लिए गए थे प्राइवेट कंपनी में मजदूरी करने वाले गरीब परिवार का लड़का श्याम कुमार कंपनी में बन रहे स्ट्रक्चर तैयार करने के कार्य में लगे हुए थे । हादसा होने के बाद लगभग 3 मंजिला बिल्डिंग से गिरने की खबर आई । जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई । जब मौत की खबर मोबाइल के माध्यम से उनके परिवार वालों को मिला उनके परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है । उनकी मां सविता देवी रोते रोते बेहोशी हो जाती है । बताते चलें कि श्याम चार भाइयों में द्वितीय मंझले भाई थे । बताया जाता है कि लाश के पोस्टमार्टम के उपरांत 72 घंटे का रास्ता होने के कारण हैदराबाद से आने में अभी तक उनके परिजनों को लाश उनके घर तक नहीं पहुंचा है। वहीं स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता पूर्व मुखिया प्रतिनिधि डॉ रामविलास शर्मा ने प्रशासनिक मदद एवं मुआवजा देने के लिए प्रशासन से गुहार लगाई है।

वही गुरुवार के ही दिन दोपहर 12 बजे मड़ैया थाना से 100 मीटर के दूर सड़क दुर्घटना जो कि वैसा पंचायत के पूर्व पैक्स अध्यक्ष एवं कार्तिक मेला समिति के मेला मालिक प्रभात कुमार चौरसिया उनको भी अज्ञात मोटरसाइकिल वाहन ने धक्का मार कर भाग गए और उन्हें घायल अवस्था में आनन फानन में में लोगों ने अस्पताल ले जा रहे थे कि अस्पताल जाने के क्रम में उनकी भी मौत हो गई उनका भी अभी तक दाह संस्कार नहीं हुआ है। उसका शव उनके आवास बैसा में पड़ा हुआ है ।

उनकी पुत्र एवं पुत्री बाहर प्रदेश में पढ़ाई कर रहे हैं जिसके आने का इंतजार की जा रही है वही आज शाम तक में मधेपुरा के पूर्व सांसद जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव भी उनके परिवार वालों से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंच कर उन पीड़ित परिवार का दर्द बांटे एवं परिवार से मिलकर उन्हें ढांढसा बढ़ाया मौके पर जन अधिकार पार्टी के नागेन्द्र सिंह त्यागी,अभय कुमार गुड्डू, रामपुर मुखिया
कृष्णानंद यादव,जिप सदस्य जय प्रकाश यादव, पुर्व जिप सदस्य गयासुद्दीन, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे

Related Articles

Back to top button