सर्द रात में बढ़ी दुकानों का ताला तोड चोरी की घटना

सर्द रात में बढ़ी दुकानों का ताला तोड चोरी की घटना

प्रो अरुण कुमार/ जेटी न्यूज

मधुबनी।मधुबनी में कड़ाके की ठंड पड़ रहीं हैं।रात में सड़कें वीरान हो जाती हैं।हाड़ कंपकंपाने वाली ठंड की वजह सें लोग अपने-अपने घरो में सवेरे ही दुबक जाते हैं।इससे अलग इस ठंड में चोरों का हौसला बुलंद हैं।चोरों में गर्मी छाई हुई हैं!इसी का परिणाम हैं की नगर थाना क्षेत्र में इन दिनों लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रहीं हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई हैं।पुलिस चोरी की घटना के उदभेदन में नाकाम साबित हो रहीं हैं।बीती रात चोरों ने नगर के लहेरियागंज नाका के पास स्थित संजीत बस्त्रालय एंड रेडीमेड शो रुम का लकड़ी का दरवाजा तोड़कर गल्ले में रखे तकरीबन 25हजार नगद की चोरी कर लेने की बात सामने आ रहीं हैं।दुकान के स्टाफ श्याम सुंदर प्रसाद ने जानकारी देते हूए बताया की दुकान में चोरी होने की सूचना सुबह में हमें एक दोस्त के माध्यम सें प्राप्त हुई।दुकान के मालिक नगर सें बाहर गए हूए हैं‌।

यहाँ आकर देखा तो लकड़ी का दरवाजा टूटा हुआ था।हमने सबसे पहले पुलिस को दुकान में चोरी होने की सूचना दी।पुलिस के आने के बाद पुलिस के साथ दुकान के अंदर प्रवेश किया तो देखा की चोरों ने गल्ला तोडकर 25,806रुपैया की चोरी कर ली हैं।इसके अलावा चोरों ने कपड़ा समेत अन्य किसी चीज को हाथ भी नहीं लगाया हैं।सिर्फ नगद की ही चोरी की घटना को चोरों द्वारा अंजाम दिया गया हैं।काफी ठंड एवं कोहरे से जनजीवन अस्त व्यस्त लोगो को घर से निकलना मुश्किल हो रहा है।साल का कैलेंडर बदलते मौसम अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया। कई दिनों से जिले में ठंड का प्रकोप काफी अधिक देखने को मिल रहा है‌ लोग जगह-जगह लकड़िया चुन कर जलाकर अपनी जान बचा रहे एवं लोगों का जीवन काफी अस्त हो चुका है।

यह कनकनाती ठंड लोगों को झकझोर कर रख दिया है, लोग अपने घर से निकलना काफी मुश्किल समझ रहे हैं। अतिआवश्यक कार्य पर ही लोग अपने घर से निकल रहे हैं। स्थानीय कई दुकानदारों ने बताया कि काफी अत्यधिक ठंड होने के कारण कारोबार में भी काफी गिरावट हो गया हैं।

Related Articles

Back to top button