सेवा-सम्मान के बल पर लोगों के दिल में हम बसते हैं :रणवीर यादव

सेवा-सम्मान के बल पर लोगों के दिल में हम बसते हैं :रणवीर यादव

रणवीर यादव के मार्गदर्शन में खगड़िया का और विकास होगा : कृष्णा कुमारी यादव
जे टी न्यूज


खगड़िया : पूर्व विधायक रणवीर यादव को सर्वोच्च न्यायालय से जमानत मिलने पर मंगलवार को देर रात्रि बसंती चैती दुर्गा पुजा समिति,राजेन्द्र चौक खगड़िया के सचिव पंकज कुमार रंजन, युवा अध्यक्ष वकिल यादव व मीडिया प्रभारी अमित कुमार प्रिंस के संयुक्त नेतृत्व में पूर्व विधायक रणवीर यादव तथा उनके साथ आये जिला परिषद् अध्यक्ष कृष्णा कुमारी यादव का भव्य स्वागत किया गया।


ध्यातव्य हो कि श्री यादव के जमानत के लिए पूर्व में पंचमुखी हनुमान जी से मन्नत मांगी गई थी जो श्री हनुमान जी की असीम कृपा से पुरी होंने पर खुशी में नगरवासियों एवं प्रतिष्ठित व्यवसायियों ने व्यवसायिक उज्जवल कुमार, अर्जुन जैन एवं राजकुमार जयसवाल के संयुक्त नेतृत्व में श्री श्री 108 पंचमुखी हनुमान मंदिर राजेन्द्र चौक पर एक क्विंटल लड्डू चढ़ावा एवं पूजन प्रसाद वितरण कार्यक्रम किया गया। मौके पर खचाखच भड़े भीड़ में मीडिया को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक रणवीर यादव ने नगरवासियों , व्यवसायिक वर्ग के लोगों व जिला वासियों के प्यार-सहयोग सम्मान दिये जाने के प्रति आभार व्यक्त किया।उन्होंने कहा कि आप सबने जो हमें सम्मान दिये हैं उस सम्मान का कर्ज जीवन भर चुकाने पर भी मुक्त नहीं हो पायेंगे।उन्होंने कहा कि मेरे मन में किन्हीं के प्रति ईर्ष्या- द्वेष, छल- कपट कभी नहीं रहा।अन्य लोगों के तरह मेरी कथनी और करनी में अंतर नहीं रहा है।खगड़िया के सेवा, मान- सम्मान और विकास के प्रति समर्पण के बल पर शहर और गांव के लोगों के दिल में बसते हैं ।मेरे लिए खगड़िया की धरती ही काशी-काबा है और यहां के नागरिक हीं ईश्वर-अल्लाह हैं।

मेरे लिए राजनीति कोई नया नहीं है।हमने छात्र जीवन से हीं राजनीति से जुड़ा हुआ हूँ ।हमारा करीब 33 वर्षों का राजनीतिक कार्यकाल रहा है। इस दौरान नौ संसदीय चुनाव लड़े।यहां के लोग सदैव हमारे साथ जुड़े रहे।हम सपरिवार हर वक्त गरीबों, पीड़ितों व निःसहायों के सेवा के लिए खड़े रहे हैं, आगे भी रहेंगे।यही सेवा असली पुजा और धर्म है। हम कभी भी राजनीति और धर्म को अलग नहीं मानते हैं।सेवा से ही धर्म पूर्ण होती है। वहीं जिला परिषद् अध्यक्ष कृष्णा कुमारी यादव से जब पत्रकारों ने पुछा कि रणवीर यादव के जेल से रिहाई होकर बाहर आने से आप कैसा महसूस करते हैं तो इस सवाल के जबाब में श्रीमती यादव ने कहा कि हर व्यक्ति को अपने परिवार के साथ रहने में खुशी होती है साथ ही इनके मार्गदर्शन में खगड़िया का और विकास होगा।


इस अवसर पर जदयू नेता अशोक सिंह,पूर्व प्रमुख बलवीर चांद , पूर्व जिला परिषद् उपाध्यक्ष विनय कुमार बरूण,पूर्व जिला पार्षद् योगेन्द्र सिंह, पूर्व जिप उपाध्यक्ष मिथलेश यादव , प्रभू यादव, रामप्रवेश यादव ,केदार प्रसाद चौरसिया,अमिष अमोल,अमित यादव,तारणी यादव,अभिषेक मॉन्टी, भूषण यादव,सदानन्द यादव,कुणाल, सोनू यादव, मुकेश यादव, गोविंद एवं बंटी गुप्ता आदि शहर के व्यवसायिक व पुजा समिति के कार्यकर्त्तागण मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button