पश्चिम बंगाल से अपहृत लड़का समस्तीपुर स्टेशन पर सकुशल बरामद

पश्चिम बंगाल से अपहृत लड़का समस्तीपुर स्टेशन पर सकुशल बरामद

अपहरणकर्ताओं को चकमा देकर हुआ था उनके चंगुल से फरार

जेटी न्यूज/समस्तीपुर

समस्तीपुर।पश्चिम बंगाल से अपहृत एक लड़के को समस्तीपुर स्टेशन पर आरपीएफ ने सकुशल बरामद कर लिया। अपहर्ताओं के चंगुल से भागकर उसने मुजफ्फरपुर स्टेशन से समस्तीपुर जाने वाली गाड़ी पकड़ ली थी।इसकी सूचना मिलने पर आरपीएफ ने लड़का को बरामद कर कोलकाता पुलिस को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार मधुबनी के राजनगर निवासी आरपीएफ जवान योगेंद्र यादव । जो वर्तमान में पश्चिम बंगाल के सेबराफुली आरपीएफ पोस्ट मे पदस्थापित है। उसके पुत्र प्रिंस कुमार का सोमवार को उतेरपाड़ा, सेक्टर 01 स्थित घर से कोचिंग जाते समय उसका अपहरण कर लिया गया था।

अपहर्ता उसे एक भान मे लेकर फरार हो गए थे। इस सम्बंध में पश्चिम बंगाल में हुबली जिला के उतेरपाडा थाने में मामला दर्ज किया गया। मंगलवार की रात्रि 22.30.बजे आरपीएफ जवान योगेंद्र यादव द्वारा समस्तीपुर आरपीएफ इंस्पेक्टर के मोबाइल पर बताया गया की उसके लडके को अपहरण करता सड़क मार्ग से ले जाते समय लाइन होटल पर खाना खा रहे थे।

इसी समय उनका ल़डका मौका पाकर रस्सी खोल कर गाड़ी से कूद कर भागते हुए मुजफ्फरपुर स्टेशन पहुंचा और समस्तीपुर जाने वाली ट्रेन मे चढ़ गया। फिर लड़के ने एक यात्री के मोबाइल फोन से अपने पिता को समस्ती पुर पहुंचने की जानकारी दी।

इसपर समस्तीपुर आरपीएफ इंस्पेक्टर द्वारा पहने हुए कपड़े और हुलिया के आधार पर उस लडके को समस्तीपुर स्टेशन प्लेटफॉर्म नंबर एक से बरामद कर उसके पिता को सूचित किया।

फिर उतेरपाड़ थाना के अनुसंधान करता सब इंस्पेक्टर सौम्य बरता पाठक के अनुरोध पर बरामद लडके को लडके के चाचा चाची को सही सलामत सौप दिया गया। लडके के परिजनों और उतेरपाड थाना प्रभारी ने इस सहयोग के लिए समस्तीपुर आरपीएफ को धन्यवाद दिया गया है।

Related Articles

Back to top button