मानस मंदिर में माले नेता की पहल से विवाह बंधन में बंधे प्रेमी जोड़ी। रमेश शंकर झा के साथ अफरोज आलम की रिपोर्ट, समस्तीपुर बिहार।

🔊 Listen This News     रमेश शंकर झा के साथ अफरोज आलम की रिपोर्ट, समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर:- जिले के डॉ० राजेन्द्र प्रसाद केन्द्रीय कृषि विश्वविद्यालय परिसर स्थित मानस मंदिर में दो प्रेमी युगल ने शादी के बंधन में बंध गया। बतादे की दक्षिणी हरपुर पंचायत निवासी जगदीश काॅपर के पुत्र नीतीश कुमार व मनोज […]

 255 total views,  1 views today

 

 

रमेश शंकर झा के साथ अफरोज आलम की रिपोर्ट,
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के डॉ० राजेन्द्र प्रसाद केन्द्रीय कृषि विश्वविद्यालय परिसर स्थित मानस मंदिर में दो प्रेमी युगल ने शादी के बंधन में बंध गया। बतादे की दक्षिणी हरपुर पंचायत निवासी जगदीश काॅपर के पुत्र नीतीश कुमार व मनोज काॅपर की पुत्री काजल कुमारी दोनों का प्रेम प्रसंग पिछले कई महीनों से चल रहा था। लेकिन दोनों के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। इस वजह से दोनों ने भागने की योजना बनाई थी, दोनों 10 मार्च की दोपहर घर से भाग निकले। लेकिन जब इसकी भनक उनके परिजनों को मिली, तब काफी मशक्कत के बाद दोनों को ढूंढा गया। इस घटना की सूचना भाकपा माले प्रखंड सचिव सह समाजसेवी अमित कुमार के पास पहुंची, तो माले सचिव ने दोनों के परिजनों को बुलाया। वहीँ काफी समझाने बुझाने के बाद दोनों परिवार के लोग शादी करने पर राजी हुआ था। इस विवाह के मौके पर दक्षिणी हरपुर पंचायत के मुखिया विजय साह, आइसा प्रखंड अध्यक्ष रौशन कुमार, आइसा प्रखंड सचिव चंदन कुमार, मुकेश कुमार, बबलू कुमार, नीतीश कुमार, जिलाजीत कुमार के अलावेे दर्जनों लोगों की उपस्थिति में दोनों प्रेमी युगल की शादी कराई गई।

 256 total views,  2 views today