एसएसबी द्वारा शहीद सिकंदर यादव वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन

एसएसबी द्वारा शहीद सिकंदर यादव वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन

जे टी न्यूज़, जयनगर :

एसएसबी 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल जयनगर के कमांडेंट गोविंद सिंह भण्डारी के निर्देशानुशार बाह्य सीमा चौकी पिपरौन में शहीद सिकंदर यादव के नाम पर वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस शुभ अवसर पर शहीद सिकंदर यादव की पत्नी श्रीमति परमिला यादव साथ में उनके तीनों बच्चे, गोविंद सिंह भण्डारी कमांडेंट, क्रिशन मुरारी बी० डी० ओ० हरलाखी, विवेक कुमार ओझा उप-कमांडेंट, सोढा खेमजी, गौरी शंकर भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेता, वाहिनी के अधिन्स्थ अधिकारीगण व जवान, स्थानीय लोग एवं पत्रकार बंधु उपस्थित रहे और इस अवसर पर कमांडेंट जयनगर के द्वारा शहीद सिकंदर यादव की पत्नी श्रीमति परमिला यादव को स्थानीय शॉल व गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया और साथ में उनके तीनों बच्चों को गुलदस्ते एवं एक-एक पी-कैप भेंट करके सम्मानित किया जिसके उपर शहीद सिकंदर यादव का नाम अंकित था।

इस खेल प्रतियोगिता का आगाज शहीद सिकंदर यादव की पत्नी श्रीमति परमिला यादव ने वॉलीबॉल मैच की प्रथम सर्विस करके शुभारंभ किया गया। इस खेल प्रतियोगिता में कुल 08 टीमे हिस्सा लेगी जिसमे एस एस बी की 20/48/51/71वीं वाहिनी से, डी बी कॉलेज जयनगर, गवर्नमेंट हाई स्कूल जयनगर, स्थानीय युवाओ पिपरौन एवं मध्वापुर से एक-एक टीम हिस्सा लेगी।

शहीद सिकंदर यादव वॉलीबॉल प्रतियोगिता के पहले दिन 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल जयनगर की टीम ने डी० बी० कॉलेज जयनगर की टीम को 2-0 से पराजित किया और पिपरौन की स्थानीय युवा टीम ने गवर्नमेंट हाई स्कूल जयनगर की टीम को 2-0 से पराजित किया

कार्यक्रम के अन्त मे गोविंद सिंह भंडारी कमांडेंट ने अपने वक्तव्य मे कहा कि शहीद सिकंदर यादव के नाम पर होने वॉलीबॉल प्रतियोगिता का मुख्य उदेश्य यही है कि हम लोग अपने बीर जवान शहीद सिकंदर यादव को हमेसा याद रखे जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान तक दे दिया। अंत में प्रतियोगिता को देखने के लिए आए हुए सभी दर्शको का तहे दिल से धन्यवाद किया और कहा की भविष्य में भी इस तरह की शहीद सिकंदर यादव के नाम पर प्रतियोगिताओ का आयोजन किया जाएगा।

Pallawi kumari

Related Articles

Back to top button