दबंगों ने किया किसान के फसल को नष्ट

दबंगों ने किया किसान के फसल को नष्ट

जे टी न्यूज, खगड़िया : बेलदौर थाना क्षेत्र के रोहियामा गांव सटे खेत में किसान मोहम्मद अयूब उद्दीन अपने खेत में मकई के बीज बुवाई किए हुए थे । जहां दबंगों ने बीते रात्रि हथियार के बल पर बुवाई किए हुए मक्के की अंकुरण को ट्रैक्टर से जोत कर बर्बाद कर दिया।

आवेदित आवेदन में वर्णित है कि डुमरी पंचायत के रोहियामा गांव वार्ड 15 निवासी स्वः जुम्मन अली के 48 वर्ष के पुत्र मोहम्मद अयूब उद्दीन ने बताया कि रोहियामा मौज अंतर्गत थाना संख्या 151 तौजी नंबर 525 जमाबंदी संख्या 635 खाता 215 खसरा 434 रकबा 2 बीघा 8 कट्ठा में जोत एवं बुवाई कर मक्के की फसल लगाने के लिए खेत में बुवाई किए थे । खेत में मक्के के बीज में अंकुरण आने के बाद 18 दिसंबर को रात्रि में करीब 7:30 बजे कांतलाल शर्मा मनोज शर्मा गजाधर शर्मा सहित आधे दर्जन अज्ञात व्यक्तियों में लाठी डंडा एवं हथियार के बल पर ट्रैक्टर से जोत कर बर्बाद कर दिया। पीड़ित अयूब उद्दीन ने बताया कि खेत जोतने की सूचना जब मिली तो अपने खेत की ओर पहुंचे तो हथियार एवं लाठी डंडे से खेत पर मौजूद नामित व्यक्ति के द्वारा मेरे खेत को जोत कर बर्बाद कर मवेशी की चारा में आग लगा दिया।घटना की सूचना एक लिखित रुप मे आवेदन दिया गया।

थाना अध्यक्ष परेंद्र कुमार ने बताया कि सूचक के द्वारा आवेदन दिया गया है। आवेदन के आलोक में अपने अधीनस्थ कर्मी से मामले की छानबीन करवा कर दोषियो के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button