भ्रष्ट बेगूसराय टाउन थाना प्रभारी को अविलंब मुअत्तल किया जाए

भ्रष्ट बेगूसराय टाउन थाना प्रभारी को अविलंब मुअत्तल किया जाए

जे टी न्यूज, बेगूसराय : बेगूसराय में बढ़ते अपराध के लिए जिम्मेदार जिला पुलिस कप्तान का अविलंब स्थानांतरण और अपराधियों से साठगांठ,अपराध रोकने मे अक्षम,भ्रष्ट बेगूसराय टाउन थाना प्रभारी को अविलंब मुअत्तल किया जाए।

जिला पुलिस प्रशासन के निकम्मापन के चलते आम जिलावासियो की जानमाल की सुरक्षा तो दूर खुद पुलिस सुरक्षित नही है।अपराधियों का हौसला इतना बढ गया है कि यहाॅ दरोगा की हत्या हो रही है। रक्षक ही सुरक्षित नही है।बेगूसराय शहर में दिनदहाड़े दुकानों में लूट हत्या से पूरा बेगूसराय शहर और संपूर्ण जिला आज दहशत में जी रहा है। अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है और खुलेआम नंगा नाच बेगूसराय में हो रहा है।अपराधियों का हौसला इतना बढ़ गया है की गुजरे जमाने की तरह पुनः बेगूसराय शहर में डॉक्टरों से रंगदारी टैक्स की मांग शुरू हो गई है। आज खुशी की बात है की बिहार में पटना के बाद चिकित्सा के क्षेत्र में बेगूसराय में तेजी से विकास हुआ है। मगर अपराधियों का जिस तरह से आतंक बढ़ रहा है। उससे बेगूसराय का विकास अवरुद्ध होने का पुनः खतरा पैदा हो गया है।इसलिए बेगूसराय में अपराधियों पर नकेल कसने में विफल जिला

पुलिस प्रशासन को नैतिक जिम्मेदार लेना चाहिए। बिहार राज्य किसान सभा बिहार सरकार से मांग करती है कि भ्रष्ट और निकम्मी पुलिस प्रशासन पर अविलंब कठोर कार्रवाई की जाए और बेगूसराय आरक्षी अधीक्षक का स्थानांतरण तथा बेगूसराय टाउन थाना प्रभारी को मुअत्तल किया जाए।इससे लोगो मे सरकार के प्रति भरोसा बढेगा तथा अपराधियो मे भय पैदा होगा।

Related Articles

Back to top button