जिला पदाधिकारी योगेंद्र सिंह के द्वारा बख्तियारपुर ताजपुर एनएच पथ का निरीक्षण

जिला पदाधिकारी योगेंद्र सिंह के द्वारा बख्तियारपुर ताजपुर एनएच पथ का निरीक्षण

जे टी न्यूज, समस्तीपुर:

जिला पदाधिकारी योगेंद्र सिंह के द्वारा बख्तियारपुर ताजपुर एनएच पथ में ताजपुर से चकलालसाही तक लगभग 16 किलोमीटर पथ का स्थल निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के क्रम में इस पथ में कोई कार्य होता हुआ नही पाया गया। इस पथ का निर्माण करने वाली नवयुवा एजेंसी के प्रतिनिधि के द्वारा बताया गया की पथ इस अंश भाग में निर्माण के लिए 5 हाईवा, 2 क्रैटर एवम 2 कॉम्पैक्टर उपलब्ध रखा गया है परंतु वर्तमान में इसका उपयोग होते हुए निरीक्षण के दौरान नही पाया गया।

निरीक्षण के दौरान जिला पदाधिकारी के द्वारा उपस्थित एजेंसी के प्रतिनिधि एवम सहायक अभियंता एनएच को निर्देश दिया गया की प्रत्येक मंगलवार को इस पथ के उक्त भाग में होने वाले कार्यों का तिथिवार प्रगति प्रतिवेदन समर्पित करेंगे की किस किस तिथि को कितने कितने मजदूर एवम मशीनों का प्रयोग किया गया तथा पथ में कितनी लंबाई में क्या क्या कार्य कराया गया।जिला पदाधिकारी के द्वारा निर्देश दिया गया की ,चूंकि अभी कोई त्योहार नही है,पथ के इस भाग में क्लियरिंग एंड ग्रूमिंग भी ही चुका है और मौसम भी अनुकूल है,एजेंसी के प्रतिनिधि एवम सहायक अभियंता तीव्र गति से मिट्टीकरण का कार्य करवाना सुनिश्चित करेंगे एवम दैनिक प्रतिवेदन उपलब्ध कराएंगे।

 

एजेंसी के प्रतिनिधि के द्वारा आश्वाशन दिया गया कि दिए गए निर्देशों के आलोक में त्वरित गति से मिट्टीकरण का कार्य कराया जाएगा तथा एक माह के अंदर कराए गए कार्यों की प्रगति स्पष्ट दिखेगी।

 

निरीक्षण के दौरान जिला भू अर्जन पदाधिकारी संजीव कुमार कापर,अंचल अधिकारी ताजपुर एवम मोरवा ,सहायक अभियंता एनएच तथा निर्माणएजेंसी के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button