पुलिस की बड़ी कार्रवाई ईट-भट्ठा मालिक से रंगदारी मांगने वाले कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार 

पुलिस की बड़ी कार्रवाई ईट-भट्ठा मालिक से रंगदारी मांगने वाले कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार 

 

जे टी न्यूज़, गया : गया में गया पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ईट-भट्ठा मालिक से रंगदारी मांगने के मामले में एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार कुख्यात अपराधी मनोज यादव गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र के ग्राम खैरा का रहने वाला है। कुख्यात अपराधी पर लेवी मांगने और कई नक्सली घटना में भी शामिल रहा है। इसका खुलासा गया के एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस वार्ता कर की है।

एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस वार्ता कर कहा कि चांकद थाना की पुलिस ने ईट भट्ठा मालिक से रंगदारी मांगने के आरोप में एक कुख्यात अपराधी मनोज यादव को गिरफ्तार किया गया है। बीते 16 दिसंबर को रात्री में अज्ञात अपराधकर्मियों द्वारा ईट-भट्ठा पर आकर मुंशी एवं मजदूरों के साथ मारपीट की घटना की गई थी और मोबाईल एवं कुछ रूपया छीन लिया था तथा धमकी दिया कि अपने मालिक से पैसा मॉग कर लाओगे तब ही काम करने देगें। इसके बाद ईट-भट्ठा मालिक के द्वारा चांकद थाना में लिखित आवेदन दिया गया है। इस मामले को काफी गंभीरता से लिया गया और संलिप्त अपराधकर्मियों की गिरफ्तार के लिए पुलिस उपाधीक्षक गया के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है, जिसमें थानाध्यक्ष चाकन्द के साथ अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र बल और तकनीकी शाखा गया के पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मी को शामिल किया गया है।

इस गठीत टीम के द्वारा अनुसंधान एवं छापामारी कर इस कांड में संलिप्त अप्राथमिकी अपराधी मनोज यादव को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ाया कुख्यात अपराधी ने इस कांड में अपनी संलिप्ता को स्वीकार किया है। हाल ही में वह जेल से छूटकर आया था। कुख्यात अपराधी के ऊपर कई आपराधिक मामले विभिन्न थाने में दर्ज है। इस घटना में संलिप्त अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। इस कांड के उद्भेदन में शामिल पुलिस पदाधिकारी,कर्मी को पुरस्कृत किया गया है।.

Related Articles

Back to top button