अररिया पब्लिक स्कूल के बस ड्राइवर मिथिलेश मिश्रा का रोड़ दुर्घटना में निधन

अररिया पब्लिक स्कूल के बस ड्राइवर मिथिलेश मिश्रा का रोड़ दुर्घटना में निधन

 

पंडित अजय झा व समाजसेवी संजय मिश्रा ने प्रकट की गहरी संवेदना

जे टी न्यूज अररिया: बीते गुरुवार को अररिया पब्लिक स्कूल के बस ड्राइवर मिथिलेश कुमार मिश्रा ऊर्फ बौआ का रोड़ एक्सीडेंट में निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक बीते गुरुवार को स्कूल के निदेशक आशिफ के निर्देश पर ड्राइवर मिथलेश मिश्र को सिलीगुड़ी स्कूल से अपने रिस्तेदार डॉ अरशद के बच्चे को लेने भेजा गया था।

 

जाने के क्रम में किशनगंज जिला अंतर्गत सुखानी थाना क्षेत्र के आगे जमुना पुल के निकट जैलो कार का टायर पंचर हो गया जिसको ड्राइवर मिथलेश ने गाड़ी खड़ी करके टायर बदल रहा था उसी क्रम में पीछे से नशे में धुत अपाची मोटर साईकिल पर सवार व्यक्ति ने ड्राइवर मिथलेश को ठोक दिया ठोकर इतनी भयंकर थी की रोड़ पर गिरने से पूरा सर चकनाचूर हो गया और वहीं पर दम तोड़ दिया।

यह घटना रात्रि के 8:45 पर हुआ था। स्थानीय लोगों के मदद से पुलिस को सुचना दी गई। जानकारी मिलते हीं पुलिस ने बॉडी को किशनगंज सदर अस्पताल ले गया जहाँ उनका पोस्टमार्टम किया गया। इधर मृतक परिवार को जैसे हीं जानकारी मिला आनन फानन में किशनगंज सदर अस्पताल पहुंचकर बॉडी को अपने कब्जे में लेकर सीधा अररिया पब्लिक स्कूल लाया गया। जैसे हीं निधन जानकारी मृतक परिवार को मिला तो रो रो कर बुरा हाल हो गया पुरे मोहल्ला जयप्रकाश नगर समेत शिवपुरी मातम में बदल गया। मृतक ड्राइवर मिथलेश को एक पुत्र एवं एक पुत्री है। वहीं मृत शरीर देखने के लिए दोस्त परिजन रिस्तेदार का ताँता लगा रहा हजारों की संख्याँ में लोग पहुंचकर मृतक परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की वहीं स्कूल के निदेशक आशिफ ने पत्रकारों को बताया कि मिथिलेश मिश्र वो मेरे स्कूल के सिर्फ ड्राइवर हीं नहीं थे बल्कि मेरे परिवार के एक सदस्य भी थे।उनका असामायिक निधन से स्कूल परिवार का क्षति तो हुआ हीं लेकिन मेरा भी हाथ पैर टूट गया। मैं दिल से वचन देता हुँ कि मिथलेश के बच्चे की पढ़ाई लिखाई निःशुल्क मेरे स्कूल में करवाया जाएगा साथ हीं उनके धर्मपत्नी को जबतक उनके बच्चे अपने पैर पर खड़े होकर कमाना शुरू नहीं करेंगे तबतक उनके धर्मपत्नी को मिथलेश का मासिक पेमेंट मिलता रहेगा साथ हीं उनका पी एफ जो भी बनेगा वो भी उनके परिवार को सुपुर्द किया जाएगा।

 

 

वहीं घटना की जानकारी मिलते हीं परशुराम परिषद के राष्ट्रीय संयोजक सह सामाजिक कार्यकर्त्ता पंडित अजय कुमार झा ने मृतक परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की साथ ही उन्होंने अररिया पब्लिक स्कुल पहुंचकर स्कूल के निदेशक आशिफ से बातचीत करके मृतक के परिवार को ज्यादा से ज्यादा लाभ दिलाने की सिफारिश की। मौके पर एसडीएम ग्रुप के संस्थापक सह सामाजिक कार्यकर्त्ता संजय मिश्रा, प्रेम मिश्रा, राजा मिश्रा, कुमोद झा,मुख्य पार्षद प्रतिनिधि धीरज नयन ने मृतक परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की वहीं अररिया कॉलेज के पूर्व प्राचार्य ए एच सिद्दीकी,फरहिन अबजाल,प्राचार्य डॉ बी एन झा, रागिब इकबाल, रहमान सर समेत स्कूल के सभी शिक्षक एवं शिक्षकाएं ने मृतक परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की।

 

 

Related Articles

Back to top button