हिंद ट्रेडर्स में चोरों ने 5 लाख की संपत्ति रोड को करली चोरी

हिंद ट्रेडर्स में चोरों ने 5 लाख की संपत्ति रोड को करली चोरी

जेटी न्यूज़, मधुबनी :चोरों से आमजन परेशान है। चाहे ग्रामीण हो या शहर के लोग चोरों का आतंक बखूबी झेल रहा है। वैसे ठंड के कारण कोहरा लगते हैं, जहां चोरों ने कोहरे का फायदा बेहतर ढंग से उठा रहा है।

बता दे की नगर थाना क्षेत्र के बसुआरा से सेट रमौली गांव में शनिवार की रात तकरीबन अढ़ाई बजे हिंद ट्रेडर्स में चोरों ने 5 लाख की संपत्ति रोड को चोरी करली। हिंद ट्रेडर्स के ओनर मोहम्मद अशरफ अंसारी ने बताया कि उक्त रोड 5 दिन पहले खरीद कर लाए थे। जहां चोरों ने उक्त रोड चोरी करली है। बताया कि चोरी होने की घटना गांव वाले के द्वारा मुझे सूचना दिया गया। मोहम्मद अंसारी ने बताया कि चोरों ने पहले मैन गेट का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया,फिर जिस रूम में उक्त रोड था।

उस रूम का ताला तोड़कर रोड ले गया। उन्होंने बताया कि उक्त चूड़ी की घटना को नगर थाना पुलिस को सूचना दिया गया। जहां तुरंत सूचना पाकर उक्त घटना पर आए। तथा जांच पड़ताल किए। मोo अंसारी ने बताया कि चोरी को लेकर नगर थाना में आवेदन दिए हैं। इधर जांच पड़ताल में उक्त चोर के द्वारा पिकअप के जरिए रोड ले जाया पाया गया है।

जहां वारदात की घटना सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गया था। जिसे नगर थाना पुलिस को हाथ लग गया है। नगर थाना की पुलिस वीडियो के आधार पर करवाई शुरू कर दिया है।

Related Articles

Back to top button