कुलपति की अध्यक्षता में बिल्डिंग कमेटी की बैठक आयोजित, विभिन्न एजेण्डों पर लिए गए निर्णय

कुलपति की अध्यक्षता में बिल्डिंग कमेटी की बैठक आयोजित, विभिन्न एजेण्डों पर लिए गए निर्णय

जे टी न्यूज, दरभंगा: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय, दरभंगा के कुलपति प्रोफेसर संजय कुमार चौधरी की अध्यक्षता में विश्वविद्यालय बिल्डिंग कमेटी की बैठक आयोजित की गई, जिसमें विभिन्न एजेण्डों पर निर्णय लिए गए,

अभियंता को निर्देश दिया गया कि वे सभी पदाधिकारियों, शिक्षकों एवं शिक्षकेत्तर कर्मियों के आवासों का निरीक्षण कर उनकी मरम्मत के लिए अनुमानित बजट तैयार कर वित्त समिति की बैठक में प्रस्तुत करें।

छात्र- छात्राओं के सभी छात्रावासों का निरीक्षण कर एक अनुमानित बजट विश्वविद्यालय को प्रस्तुत करेगी। बैठक में खेल पदाधिकारी को निर्देश दिया गया कि वे खेलकूद की गतिविधियों में गुणवत्ता लाने के लिए विश्वविद्यालय अभियंता के साथ कोऑर्डिनेट कर एक स्टेडियम, वॉलीबॉल कोर्ट,

डायरेक्ट्रेट स्पोर्ट्स कंपलेक्स, जिम, विश्वविद्यालय स्पोर्ट्स विश्रामालय आदि बिल्डिंग बनवाने की नियमानुसार रूपरेखा तैयार करें।सभी भवनों की मरम्मत की समीक्षा के लिए एक समिति का गठन किया गया, जिसके संयोजक वित्तीय परामर्श तथा सदस्य के रूप में सीसीडीसी, स्टेट ऑफिसर, पूर्व अभियंता सोहन चौधरी, विश्वविद्यालय कनीय अभियंता एवं वित्त समिति के सदस्य अरविंद सिंह को बनाया गया। 

बैठक में निर्णय लिया गया कि विश्वविद्यालय द्वारा सभी सरकारी संस्थाओं को दिए गए बिल्डिंगों के एग्रीमेंटों की जांच वित्तीय परामर्श करेंगे।

महात्मा गांधी सदन को कुलाधिपति के आगमन से पहले विश्वविद्यालय अभियंता द्वारा तैयार करवाय जाए। अभियंता को अधिकृत किया गया कि वे विश्वविद्यालय के दैनिक कार्य अपने स्तर से संपादित करें।

Related Articles

Back to top button