माली पंचायत में हुई एक दिवसीय प्रखंड स्तरीय शिव गुरू परिचर्चा

माली पंचायत में हुई एक दिवसीय प्रखंड स्तरीय शिव गुरू परिचर्चा

जे टी न्यूज, खगड़िया: बेलदौर रविवार को प्रखंड अंतर्गत शिव मंदिर माली के प्रांगण में एक दिवसीय शिव गुरू परिचर्चा का आयोजन किया गया जिसमें सेकरों की संख्या में शिव भक्त पहुंचे थे। जानकारी के मुताबिक गुरु शिव एवं साहब दीदी के दया से हरिनंद्र फाउंडेशन के तत्वाधान में एक दिवसीय शिव गुरु परिचर्चा का आयोजन माली पंचायत में हुई। वही शिव शिष्य रमाशंकर गुरूभाई के द्वारा बताया गया कि प्रखंड स्तरीय मासिक शिव गुरू परिचर्चा का आयोजन माली पंचायत में किया गया जिसमें सहरसा से आए परमेश्वरी गुरूभाई,बिमलेश गुरूभाई बेलदौर,गिरीश कुमार रंजन, माली,संजय गुरूभाई,विरेन्द्र,

ईन्देव,अनिल,उमाकांत, चरित्र,अमल किशोर,राजकपूर, छत्रपती,छोटेलाल, मुकेश, गुरूभाई के साथ सेकरों की संख्या मे शिव शिष्य मौके पर मौजूद हुए । वही परमेश्वर गुरूभाई बोले आओ चले शिव की ओर पर प्रकाश डालते हुए कहा दिल से जो शिव को गुरू बनाने हैं वह अपने आप उनकी उनुभुती हो जाते हैं।

उन्होंने कहा आज के परिदृश्य में शिव के जो तीन सूत्र हैं जो तीनों सूत्रों का पालन करते हैं उसे शिव गुरु की प्राप्ति होती है। उन्हें संसार में कहीं भी किसी तरह का कोई परेशानी या दिक्कत नहीं होती है।

संसार का कोई भी व्यक्ति शिव को अपना गुरु बना सकते हैं चाहे वह किसी भी जाति धर्म का क्यों ना हो कोई भी आदमी शिव को अपना गुरु बना सकते हैं।

Related Articles

Back to top button