एसएसबी जवानों ने भारी मात्रा कपड़ा के सामान को जब्त किया

एसएसबी जवानों ने भारी मात्रा कपड़ा के सामान को जब्त किया

जे टी न्यूज़,पिपरौन:
एसएसबी 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल,जयनगर के कार्यक्षेत्र भारत-नेपाल सीमा चौकी पिपरौन के जिम्मेवारी के इलाके में सशस्त्र सीमा बल के जवानों को एक बड़ी कामयाबी मिली है। चेक पोस्ट डयूटी के दौरान कार्यवाही करते हुए सहायक उप निरीक्षक प्रदीप सरकार एवं अन्य जवानो के साथ की गयी कार्यवाही के दौरान भारत-नेपाल सीमा स्तम्भ संख्या 285/02 से लगभग 15 मी० भारतीय क्षेत्र में भारी मात्रा कपडे के सामान को जब्त किया है ।
जब्त किए गए कपड़े को अग्रिम कार्यवाही हेतु सीमा शुल्क कार्यालय हरलाखी को सपुर्द कर दिया गया है। भारत नेपाल सीमा पर तस्करी रोकने के लिए सशस्त्र सीमा बल लगातार अभियान चला रही है। आने वाले समय में भी इसी प्रकार के अभियान चलाकर सीमा पर होने वाली अवैध गतिविधियों को रोका जाएगा ।
गोविंद सिंह भंडारी कमांडेंट, 48वीं वाहिनी जयनगर ने बताया कि भारत नेपाल सीमा पर होने वाली तस्करी और अन्य अपराधों की रोकथाम के लिये विशेष अभियान के माध्यम से निरन्तर प्रयासरत है और अवैध गतिविधियों को रोका जा रहा है। भारत-नेपाल सीमा पर 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल जयनगर के द्वारा सतर्कता बढ़ा दी गई है ताकि इस प्रकार की गतिविधियों पर पूर्णरूप से प्रतिबंधित लगाया जा सके।

Related Articles

Back to top button