पप्पू यादव सहयोग करेंगे, महागठबंधन का आशीर्वाद मिल चुका यह सर्वमान्य निर्णय है: बीमा भारती

देखते रह गए पप्पू यादव और पूर्णियां में बीमा भारती ने कर दिया 'खेल'

पप्पू यादव सहयोग करेंगे, महागठबंधन का आशीर्वाद मिल चुका यह सर्वमान्य निर्णय है: बीमा भारती

देखते रह गए पप्पू यादव और पूर्णियां में बीमा भारती ने कर दिया ‘खेल’

पूर्णियां सीट को लेकर संशय खत्म,महागठबंधन से पप्पू यादव का पत्ता कटा

जे टी न्यूज, पूर्णियां:
जद यू से इस्तीफा देकर आरजेडी का दामन थाने वाली रूपौली विधायक बीमा भारती को आरजेडी ने पूर्णियां संसदीय सीट से उम्मीदवार बनाया है. बीमा भारती ने बताया कि उन्हें पार्टी की ओर से सिंबल दे दिया गया है.
पूर्ण‍िया सीट का संशय अब खत्‍म हो चुका है.आरजेडी की ओर से बीमा भारती का पार्टी का सिंबल मिलने से पप्पू यादव का पत्ता कट गया है. पिछले कई दिनों ने इस सीट को लेकर आरजेडी और कांग्रेस आमने सामने थे. खुद पप्पू यादव ने ये ऐलान किया था कि वह चुनाव लड़ेंगे तो पूर्णिया से नहीं तो कहीं से चुनाव नहीं लड़ेंगे.माना जा रहा है कि लालू ने बीमा भारती को टिकट देकर पप्पू यादव का पूरा खेल खराब कर दिया है.


*राहुल-प्रियंका के आश्वासन के बाद कांग्रेस से जुड़े थे पप्पू*
पप्पू यादव ने पिछले दिनों कांग्रेस का दामन थाम लिया था, उन्होंने अपनी पार्टी जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक का भी कांग्रेस में विलय कराया था. माना जा रहा है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से पूर्णिया सीट पर दावेदारी का आश्वासन मिलने के बाद ही पप्पू यादव ने यह कदम उठाया था. इसीलिए पिछले कई दिनों ने कांग्रेस और आरजेडी के बीच पूर्णिया सीट को लेकर बातचीत ठनी थी. अब लालू यादव ने बीमा भारती को आरजेडी का सिंबल देकर पप्पू यादव का खेल पूरी तरह खराब कर दिया है.

*कीर्ति आजाद की तरह हुआ पप्पू यादव का हाल*
बिहार में पप्पू यादव का हाल ठीक उसी तरह हुआ जैसा पिछले चुनाव में कीर्ति आजाद का हुआ था. कीर्ति आजाद ने कांग्रेस का दामन सिर्फ इस शर्त पर थामा था कि उन्हें दरभंगा से चुनाव लड़ने का मौका दिया जाएगा. हालांकि साल 2019 में उन्हें बिहार छोड़कर झारखंड से चुनाव लड़ना पड़ा था. अब ऐसे ही सवाल पप्पू यादव के लिए उठ रहे हैं. माना जा रहा है कि क्या पप्पू यादव भी पूर्णिया छोड़ देंगे या निर्दलीय रहते हुए चुनाव लड़ेंगे.

*3 अप्रैल को नामांकन करेगी बीमा भारती*
पूर्णिया सीट पर आरजेडी से दावेदारी करने वाली बीमा भारती 3 अप्रैल को नामांकन कर सकती हैं. उन्होंने खुद इस बात का ऐलान किया है. वर्तमान में बीमा भारती रुपौली से विधायक हैं, जो हाल ही में जेडीयू छोड़कर आरजेडी में शामिल हुई हैं. उनके आरजेडी का दामन थामने के बाद से ही पूर्णिया सीट पर पप्पू यादव की दावेदारी पर खतरा माना जाने लगा था.पप्पू यादव के पूर्णिया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की बात पर बीमा भारती ने कहा कि पप्पू यादव भी उन्हें सहयोग करेंगे, क्योंकि महागठबंधन का आशीर्वाद उन्हें मिल चुका है और यह सर्वमान्य निर्णय है.

Related Articles

Back to top button